फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News वायरल न्यूज़जब टीचर ने छात्राओं के साथ लगाए ठुमके, गुलाबी शरारा पर डांस सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

जब टीचर ने छात्राओं के साथ लगाए ठुमके, गुलाबी शरारा पर डांस सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बीते कुछ दिनों से गुलाबी शरारा गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब इस गाने पर एक टीचर का छात्राओं संग किए गए डांस का वीडियो भी खूब पॉपुलर हो रहा है। इसमें छात्राएं और टीचर शानदार डांस कर रही हैं।

जब टीचर ने छात्राओं के साथ लगाए ठुमके, गुलाबी शरारा पर डांस सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 10 Dec 2023 05:36 PM
ऐप पर पढ़ें

बीते कुछ दिनों से गुलाबी शरारा गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब इस गाने पर एक टीचर का छात्राओं संग किए गए डांस का वीडियो भी खूब पॉपुलर हो रहा है। इस दौरान छात्राएं और टीचर इतने शानदार अंदाज में ठुमके लगा रही हैं कि देखने वाले भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। परफॉर्मेंस करते हुए सभी के चेहरे पर मुस्कुराहट है। जिसे देखकर पता चल रहा है कि सभी इसे खूब एंज्वॉय कर रहे हैं। 

इस वीडियो को फिटनेस ट्रेनर काजल असुदानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो की शुरुआत में दिखाई देता है कि छात्राएं अपनी टीचर के साथ स्कूल में कमरे के सामने खड़ी हैं। इस दौरान टीचर ने साड़ी पहन रखी है, जबकि छात्राएं स्कूल ड्रेस में हैं। स्क्रीन पर टेक्स्ट में लिखा है कि जब आपकी फिजिक्स टीचर डांस करने लग जाएं।

इस वीडियो को तीन दिन पहले शेयर किया गया था। तब से अभी तक करीब 4 मिलियन लोग इसे देख चुके हैं। वहीं, देखने वालों की संख्या और बढ़ती ही जा रही है। लोग इसे शेयर भी खूब कर रहे हैं और कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि बहुत ही प्यारा, एक अन्य फिजिक्स टीचर की तरफ से। एक अन्य ने इसे क्यूब बताया। वहीं, तीसरे यूजर ने लिखा कि मैं भी ऐसी फिजिक्स टीचर डिजर्व करता हूं।