फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़पटना में इंग्लिश गाना गाकर भीख मांग रहा है ये बाबा, वायरल वीडियो देखकर आ जाएगी रानू मंडल की याद

पटना में इंग्लिश गाना गाकर भीख मांग रहा है ये बाबा, वायरल वीडियो देखकर आ जाएगी रानू मंडल की याद

क्या आपने कभी किसी भिखारी को फर्राटेदार इंग्लिश बोलते या सुरीले अंदाज में इंग्लिश सॉन्ग गाते हुए देखा है? नहीं देखा होगा। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आपको यह नजारा...

पटना में इंग्लिश गाना गाकर भीख मांग रहा है ये बाबा, वायरल वीडियो देखकर आ जाएगी रानू मंडल की याद
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 24 Apr 2020 05:56 PM
ऐप पर पढ़ें

क्या आपने कभी किसी भिखारी को फर्राटेदार इंग्लिश बोलते या सुरीले अंदाज में इंग्लिश सॉन्ग गाते हुए देखा है? नहीं देखा होगा। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आपको यह नजारा दिखाई देगा। इस अलावा आपको इस वीडियो को देखकर रानू मंडल की याद आ जाएगी। वही रानू मंडल जिन्हें रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गाते हुए देखा गया था और वीडियो वायरल होने के बाद वह रातोंरात स्टार बन गई थीं। हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका दिया था। इस बार हम जिस वायरल वीडियो की बात कर रहे हैं वह बिहार में पटना की गलियों में भीख मांग रहे एक बाबा का है। यहां चौंकाने वाली बात यह है कि सन्नी बाबा नाम का यह शख्स इंग्लिश में गाने गाकर भीख मांगता है। 

एक ट्विटर यूजर ने सनी बाबा का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कुछ लोगों से बात कर रहे हैं। लोग उत्सुकतावश उनसे सवाल पूछ रहे हैं और उनके बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं। लोगों को अनुरोध पर सन्नी बाबा कहते हैं कि आप लोग इंग्लिश में मुझसे सवाल करिए मैं जवाब दूंगा। एक शख्स पूछता है कि बाबा आप क्या करते हैं? सनी बाबा इंग्लिश में जवाब देते हुए कहते हैं- आई बेग। (मैं भीख मांगता हूं।) फिर शख्स पूछता है कि आप लंच और डिनर में क्या खाते हैं? इसका जवाब देते सनी बाबा कहते हैं- व्हाट आलमाइटी गिव्स मी आई एम हैपी विद दैट (जो भी भगवान मुझे देते हैं मैं उतने में खुश हूं)।

इसके बाद लोगों उनसे पूछते हैं कि वह और क्या करते हैं? जवाब में बाबा बताते हैं कि उन्हें उन्हें  सिंगिंग और डांसिंग पसंद है। शख्स उन्हें कुछ गाने को कहता है तो बाबा एक इंग्लिश गाना सुनाते हैं। वह 60 के दशक के पॉपुलर अमेरिकी सिंगर जिम रीवेज का गाना सुनाते हैं। बाबा की सुरीली आवाज सोशल मीडिया पर बिल्कुल उसी तरह पॉपुलर हो रही है जिस तरह रानू मंडल की हुई थी।

सोशल मीडिया यूजर सनी बाबा की अमेरिकन एक्सेंट के साथ अंग्रेजी को सुनकर हैरान हैं। और अलग अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

लोगों की प्रतिक्रियाएं
कई सोशल मीडिया यूजर कह रहे हैं कि सनी बाबा इंटरव्यू लेने वालों से बेहतर इंग्लिश बोल रहे हैं। कुछ कर रहे हैं कि लोगों को बाबा की मदद के लिए आगे आना चाहिए। कुछ का कहना है कि उनके भीख मांगने के पीछे कुछ कहानी होगी, बात जो भी हो, वह बहुत बढ़िया गाते हैं। कुछ यूजर कहते हैं कि ऐसा लग रहा है कि सनी बाबा कैरेबियन या अफ्रीकी हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें