Story of a Bull : Horn not ok Bull smashes car overturns auto on being irked in Bihar town hajipur - सड़क पर कार, ऑटो पलट रहा है ये सांड, सुनसान इलाके में छोड़ने के निर्देश, ये चीज नहीं है उसे पसंद DA Image
18 नबम्बर, 2019|6:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क पर कार, ऑटो पलट रहा है ये सांड, सुनसान इलाके में छोड़ने के निर्देश, ये चीज नहीं है उसे पसंद

9

बिहार के वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर में कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर चुके एक उत्पाती सांड को जिलाधिकारी के आदेश के 48 घंटे बाद भी नहीं पकड़ा जा सका है जिससे स्थानीय लोग दहशत में हैं। हाजीपुर रेलवे स्टेशन के आसपास और नगरीय क्षेत्रों में उत्पाती सांड पिछले कुछ दिनों से तोड़फोड़ करने के साथ-साथ कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर चुका है। वैशाली की जिलाधिकारी उदिता सिंह ने इस घटना की सूचना मिलने पर त्वरित संज्ञान लेते हुए उत्पाती सांड को पकड़कर जिला पशुपालन अधिकारी और वन अधिकारी को उसे सुनसान इलाके में छोड़ने का निर्देश दिया था। जिलाधिकारी के आदेश के 48 घंटे बाद भी उत्पाती सांड को अब तक पकड़ा नहीं जा सका है।

जिला पशुपालन अधिकारी दिवाकर ने बताया कि सांड को पकड़ने के लिए पर्याप्त बल, ट्रेंकुलाइजर गन और बड़े वाहन की जरूरत है, जिसकी मांग की गयी है। बहुत जल्द उसे पकड़ लिया जाएगा।

इस साढ़ ने एक कार को उठाकर पलट दिया था। साढ़ के उत्पात और उसके रौद्र रूप को देख भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई थी। लोगों ने ईंट-पत्थर व पानी फेंककर उसे वहां से हटाया। इसके पूर्व भी अप्रैल महीने में सांड़ ने कई ठेलों को क्षतिग्रस्त कर दिया था। इस दौरान एक ठेला उसकी सींग में फंस गया था और उसे ठेले को सिर पर उठाए स्टेशन रोड पर इधर-उधर दौड़ता रहा था। काफी देर बाद ठेला गिरा तब वह शांत हुआ। लोगों को कहना है कि सांड़ को गाड़ी की लाइट और किसी का हार्न बजना पसंद नहीं है। किसी ने उसके हार्न बजाने की गुस्ताखी कर दी तब तो उसकी खैर नहीं रहती है। मंगलवार की सुबह उसने एक टेंपो को पलटकर क्षतिग्रस्त कर दिया।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Story of a Bull : Horn not ok Bull smashes car overturns auto on being irked in Bihar town hajipur