फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़Video: जैकलीन फर्नांडिस के गाने पर स्पाइसजेट की एयरहोस्टेस का बोल्ड डांस, आप भी देखिए

Video: जैकलीन फर्नांडिस के गाने पर स्पाइसजेट की एयरहोस्टेस का बोल्ड डांस, आप भी देखिए

जैकलीन फर्नांडिस के गाने 'मुझे तो तेरी लत गई' पर स्पाइसजेट की एयरहोस्टेस उमा मीनाक्षी का जोरदार डांस वायरल हो गया है। अपनी यूनिफॉर्म में ही एयरहोस्टेस डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

Video: जैकलीन फर्नांडिस के गाने पर स्पाइसजेट की एयरहोस्टेस का बोल्ड डांस, आप भी देखिए
लाइव हिंदुूस्तान,नई दिल्लीMon, 16 May 2022 09:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

स्पाइसजेट की मशहूर एयरहोस्टेस उमा मीनाक्षी अक्सर अपने डांस को लेकर इंटरनेट पर ट्रेंडिंग में बनी रहती हैं। उमा की कई डांस वीडियो वायरल भी हो चुकी हैं जिनके पास उनके काफी फैंस भी सोशल मीडिया पर बन गए हैं। उन फैन्स के लिए उमा कोई न कोई वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब एक नई वीडियो उमा की वायरल हो रही है जिसमें वे सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडिस के गाने 'मुझे तो तेरी लत गई'पर शानदार डांस करती हुई नजर आ रही है। 

वायरल डांस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उमा मीनाक्षी एक रूम में इस गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि ये किसी होटल का रूम है जहां उमा ने वीडियो शूट की है। वीडियो में उमा रेस 2 फिल्म के गाने पर गजब डांस करती हुई दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी एयर होस्टेस वाली यूनिफॉर्म पहनी है और साथ ही अपना आईडी कार्ड भी टांगा हुआ है। उमा की वीडियो शेयर होते ही जमकर वायरल हो गई है जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। 

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ऑफिशियल अकाउंट yamtha.uma से शेयर किया गया है। कुछ ही घंटों में वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। वहीं करीब 10 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। काफी संख्या में लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर तारीफ भी कर रहे हैं। अगर आप भी इस शानदार बोल्ड डांस वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें