DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   वायरल न्यूज़  ›  स्पेन की संसद में भाषण दे रहीं थीं स्पीकर, सामने निकल आया चूहा
वायरल न्यूज़

स्पेन की संसद में भाषण दे रहीं थीं स्पीकर, सामने निकल आया चूहा

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Thu, 22 Jul 2021 07:56 PM
स्पेन की संसद में भाषण दे रहीं थीं स्पीकर, सामने निकल आया चूहा

स्पेन के संसद उस वक्त जबरदस्त अफरातफरी मच गई जब वहां एक चूहा निकल आया। यह सब तब हुआ जब स्पीकर भाषण दे रही थीं। जैसे ही उन्होंने चूहे को देखा, उनकी चीख निकल गई। संसद में मौजूद अधिकतम सदस्य इधर से उधर भागने लगे।

दरअसल, स्पेन के एंडालूसिया में बुधवार को संसद का कामकाज जारी था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी दौरान कहीं से वहां एक चूहा पहुंच गया। संसद संत्र का संचालन करने वाली स्पीकर की नजर चूहे पर पड़ी। इसके बाद स्पीकर के चिल्लाते ही पूरे संसद में अफरातफरी का माहौल हो गया। सांसदों ने अपनी जगह से उठ कर भागना शुरू कर दिया। 

इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि चूहे का नाम सुनते ही वहां मौजूद सदस्य घबरा जाते हैं। हर कोई अपनी सीट के नीचे चूहा ढूंढने लगता है, उन्हें शांत रहने की अपील भी की गई। बताया जा रहा है कि सदन में एक विषय को लेकर वोटिंग से तुरंत पहले ही चूहे ने सदन की कार्रवाई में खलल डाला।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चूहा काफी बड़ा था, ऐसे में उसके संसद में पहुंचने के बाद सब घबरा गए। आखिरकार जब उस चूहे को सुरक्षा अधिकारियों ने पकड़ लिया। जैसे ही चूहा पकड़ा गया, संसद में मौजूद सदस्यों ने जमकर तालियां बजाईं।

इस घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है। समाचार एजेंसी रॉयटर्स ने इसे शेयर करते हुए लिखा कि एक चूहे ने स्पेन में अंडालूसिया के संसद सत्र को बाधित कर दिया। यहां देखें वीडियो.. 

 

संबंधित खबरें