DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आकाशीय बिजली से बाल-बाल बचा शख्स, कैमरे में कैद हुई डरावनी घटना

thunderstorm on south carolina man

इस घटना को देखने के बाद आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बारिश में बादल गरजने और आकाशीय बिजली चमकने के दौरान क्यों घर के अंदर रहने को कहा जाता है। इस घटना को देखने के बाद आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि बारिश के दौरान बाहर निकलना कितना घातक हो सकता है।


साउथ कैरोलीना के एक व्यक्ति का आकाशीय बिजली से आमना सामना हुआ और वह बाल-बाल इस घटना में बच गया। रोम्यूलस मैकनील ने इस डरावनी धटना का वीडियो अपने फेसबुक वॉल पर शेयर किया है। इस घटना का उन्होंने एक डरावना अनुभव शेयर किया जिसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मैकनील मौत के कितनी करीब से बचे हैं।


कैमरे में रिकॉर्ड इस घटना को देखकर लोग हैरान रह गए और सैकड़ों लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है। लोगों उनके सुरक्षित बचने के लिए भी शुभकामनाएं दे रहे हैँ और ईश्वर से प्रार्थना करने वाले कमेंट पोस्ट कर रहे हैं। कुछ लोग तो इस घटना से डरे हुए हुए कुछ तो मजाक में कमेंट कर रहे हैं कि मैकनील जब अपने लक से बच गए हैं तो उन्हें अब लॉटरी का टिकट भी खरीद लेना चाहिए।

 

एक ने कमेंट किया है, मैं बहुत खुश हूं कि तुम ठीक हो। तुम कितना खुशनसीब हो कि तुम्हें ज्यादा चोंट नहीं पहुंची। अपना ख्याल रखना दोस्त। अब तुम जाकर एक लॉटरी टिकट खरीद लेना क्योंकि जैसे किस्मत ने तुम्हें आकाशीय बिजली से बचाया है वैसे ही लॉटरी भी जिता सकती है।

एक खबर में कहा गया है कि मैकनील बारिश के दौरान छतरी लेकर अपने घर खाना खाने जा रहा था। इसी दौरान यह हादसा हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:south carolina ma scaped narrowly by lightning incident captured in camera