फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़पिता के ऑनलाइन टॉक शो में बेटे ने की ऐसी हरकत, आप भी देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

पिता के ऑनलाइन टॉक शो में बेटे ने की ऐसी हरकत, आप भी देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

कोरोना काल के बाद से ऑनलाइन वर्किंग काफी बढ़ गई है। पढ़ाई से लेकर इंटरव्यू तक ऑनलाइन होने लगे हैं। हालांकि इस दौरान कई बार कुछ न कुछ दिलचस्प वाकए हो जाते हैं, जो बाद में वायरल हो जाते हैं। ऐसा ही एक...

पिता के ऑनलाइन टॉक शो में बेटे ने की ऐसी हरकत, आप भी देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी
लाइव हिंदुस्तान टीमSat, 23 Oct 2021 02:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कोरोना काल के बाद से ऑनलाइन वर्किंग काफी बढ़ गई है। पढ़ाई से लेकर इंटरव्यू तक ऑनलाइन होने लगे हैं। हालांकि इस दौरान कई बार कुछ न कुछ दिलचस्प वाकए हो जाते हैं, जो बाद में वायरल हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स टीवी पर इंटरव्यू दे रहा है। इसी दौरान उसका बच्चा पीछे से आकर मुंह बनाने लगता है और डांस करने लगता है। लोग इस वीडियो को देखकर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। 

देने लगता है डांसिंग पोज
यह वीडियो क्लिप ब्लूमबर्ग सर्विलांस के एक शो की है। शो में लड़के के पिता आर्थिक विश्लेषक के तौर पर शामिल हुए हैं। क्लिप के ऊपर उनका नाम जैकब फंक किर्कगार्ड लिखकर आ रहा है। साथ ही परिचय में पीटरसन इंस्टीट्यूट फॉर इंटरनेशनल इकॉनमिक्स में सीनियर फेलो बताया गया है। एंकर उनसे सवाल करता है और जैसे ही वह बोलना शुरू करते हैं पीछे उनका बेटा आ जाता है। इसके बाद वह अलग-अलग ढंग से चेहरा बनाने लगता है। साथ ही डांसिंग पोज भी देने लगता है। इसके बाद एक बार जैकब अपने बेटे को हाथ से हटाते भी हैं। लेकिन कुछ ही देर के बाद वह फिर से उनके पीछे आकर तरह-तरह की हरकतें करने लगता है और डांस करता है।

हंसी नहीं रोक पाए शो के एंकर
अपने बेटे की हरकतों के बावजूद जैकब अपनी बात कहते रहते हैं। लेकिन यह सब देखकर शो के एंकर खुद को रोक नहीं पाते हैं। वह हंसने लगते हैं। इसके बाद एंकर जैकब को रोकते हैं और कहते हैं कि मुझे बताइए कि आपके बेटे को इन बातों में कितना इंट्रेस्ट है? यह सुनकर जैकब भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। फिलहाल यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल है और लोग इसको देखकर तमाम टिप्पणियां कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें