DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   वायरल न्यूज़  ›  Watch Video: कोरोना मरीजो के लिए आईसीयू में नर्स ने गाना गाकर दिया संदेश- आप अकेले नहीं हैं

वायरल न्यूज़Watch Video: कोरोना मरीजो के लिए आईसीयू में नर्स ने गाना गाकर दिया संदेश- आप अकेले नहीं हैं

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Nootan Vaindel
Sat, 01 May 2021 09:49 AM
Watch Video: कोरोना मरीजो के लिए आईसीयू में नर्स ने गाना गाकर दिया संदेश- आप अकेले नहीं हैं

कोरोनोवायरस महामारी के दौरान डॉक्टर और अन्य स्वास्थ्य कर्मचारी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। कोरोना से लड़ी जा रही इस लड़ाई में वे डट कर सामने खड़े हैं। वे अपने सभी प्रयासों को वायरस से प्रभावित रोगियों के इलाज में लगा रहे हैं। इसके बीच, डॉक्टरों के कई दिल खुश कर देने वाले वीडियो सामने आते हैं जिसमें वे मरीजों के लिए गाते हुए या अपने मरीज के मूड को हल्का करने के लिए नाचते हुए दिखते हैं। डॉक्टरों और नर्सों के ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए हैं।

कनाडा के औटावा अस्पताल में काम करने वाली एक नर्स ऐसा ही वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल है जिसमें वह गहन देखभाल इकाई (आईसीयू) में भर्ती मरीजों को गाना गाकर प्रोत्साहित कर रही हैं। वो अपने गाने के जरिए मरीजों को संदेश दे रही हैं कि वे इस बीमारी में अकेले नहीं है।वीडियो को ट्विटर पर द ओटावा अस्पताल के आधिकारिक अकाउंट से साझा किया गया है, जहां एमी-लिन हॉसन के रूप में पहचानी जाने वाली नर्स काम करती हैं।

 

वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया गया जिसमें लिखा था, “यह एमी-लिन है। ओटावा अस्पताल में एक एंडोस्कोपी नर्स, जिसे हाल ही में आईसीयू में फिर से नियुक्त किया गया है। यहाँ वह हमारे रोगियों के लिए वह एक सुंदर गीत गा रही हैं... "आप अकेले नहीं हैं"। हमारी आत्माओं को खुश करने के लिए धन्यवाद, एमी-लिन! # स्ट्रांगर टोटली (एसआईसी)

वीडियो, जिसे सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किया गया है, वीडियो मेंएमी को स्क्रब पहने दिखाया गया है और हाथ में गिटार है, चेहरे पर एक फेस मास्क है। 

संबंधित खबरें