DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › सोशल मीडिया पर 17 लाख फॉलोवर्स, एक गलती पर मां ने डिलीट किया अकाउंट
वायरल न्यूज़

सोशल मीडिया पर 17 लाख फॉलोवर्स, एक गलती पर मां ने डिलीट किया अकाउंट

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Thu, 05 Aug 2021 07:12 PM
सोशल मीडिया पर 17 लाख फॉलोवर्स, एक गलती पर मां ने डिलीट किया अकाउंट

सोशल मीडिया की एक स्टार को उस समय नुकसान हो गया जब उसकी मां ने उसका अकाउंट ही डिलीट कर दिया और यह सब तब हुआ जब उसके सभी अकाउंट पर 17 लाख से भी अधिक फॉलोअर्स हो चुके थे। मां ने लड़की का अकाउंट क्यों डिलीट किया, इसकी भी वजह बड़ी दिलचस्प सामने आई है। लड़की की मां उसकी एक बात से काफी नाराज रहती थीं।

दरअसल, यह घटना ब्राजील की एक सोशल मीडिया स्टार के साथ हुई है। 'डेली मेल' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ब्राजील में रहने वाली 14 साल की सोशल मीडिया इंफ्लूएंजर वैंलेटीना सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हैं। इंस्टाग्राम और टिकटॉक जैसे प्लेटफॉर्म्स मिलाकर उनके कुल 17 लाख से भी अधिक फॉलोअर्स चुके थे।

आए दिन वैलेंटीना अपने सभी अकाउंट पर तरह-तरह के पोस्ट किया करती थी, वो अपने दोस्तों के साथ फोटो भी अपलोड करती थीं, साथ ही वे छुट्टियां मनाने के दौरान खींची गई तस्वीरों को अपलोड करती रहती थीं। धीरे-धीरे वैलेंटीना की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही गई। लेकिन इन सबके बीच वैलेंटीना की मां ये सब देखती रहती थीं।

एक दिन अचानक वैलेंटीना की मां ने उनका मोबाइल उठाया और उसके इंस्टाग्राम और टिकटॉक अकाउंट को डिलीट कर दिया। उनकी मां को यह पसंद नहीं था कि वैलेंटीना बहुत ही ज्यादा समय सोशल मीडिया पर गुजारती थीं। ज्यादा समय नष्ट होने की वजह से ही वैलेंटीना की मां उस पर नाराज चल रही थीं।

वैलेंटीना को जब इस बात का पता चला तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। वैलेंटीना की मां फर्नांडा ने स्थानीय मीडिया को बताया कि जब आप 14 साल के होते हैं, तो अपनी लाइफ कैसे बिताना चाहते हैं, इसका अंदाजा काफी कम होता है। मुझे लगा कि उसका अकाउंट डिलीट कर दिया जाना चाहिए। इसलिए मैंने ये फैसला ले लिया।

संबंधित खबरें