snake skin with seven head found in Tamil Nadu people rushed to see - तमिलनाडु में मिली 7 फन वाले नाग की केचुल, देखने दौड़े लोग DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तमिलनाडु में मिली 7 फन वाले नाग की केचुल, देखने दौड़े लोग

snake skin

तमिलनाडु में बेंगलुरु से करीब 60 किमी दूर मेरीगौदान डोड्डी गांव में 7 फन वाले नाग की केचुल मिली है। इसे देखने के आसपास के ग्रामीणों का तांता लग गया है।  लोगों ने अभी तक सात सिर या फन वाला सांप नहीं देखा लेकिन सात सिर वाले नाग की केचुल देखकर बहुत ही अचरज में हैं। 

जब से यहां सात फन वाले सांप की केचुल मिली तब से  गांव लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गया है। यहां बुधवार को एक मंदिर कर्मचारी को सांप की एक केचुल(स्किन) मिली। उसने पास से देखा तो पाया कि इसमें सात सिर हैं। कर्मचारी को यह केंचुल मंदिर के आसपास सफाई करने दौरान मिली।

बताया जा रहा है कि सांप की यह केचुल एक मंदिर के पास मिली है। जिससे पौराणिक कथाओं में विश्वास करने वाले लोगों का भरोसा और गहरा होगा गया है। लोगों का मानना है कि मंदिर में आज भी दैवीय शक्ति मौजूद है जिसका सात फन वाला सांप प्रमाण है। 

सैकड़ों लोग मंदिर के पास पड़ी केचुल देखने पहुंचे और वहां मौजूद पत्थरों हल्दी व कुमकुम लगा रहे हैं। जहां लोग सांप की केचुल देखने के दौड़ रहे हैं वहीं टीवी चैनल वाले भी इस अजीब गरीब वाकये से खुद नहीं रोक पा रहे। रिपोर्टर वहां कैमरा व माइक लेकर दौड पड़े हैं।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:snake skin with seven head found in Tamil Nadu people rushed to see