DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › स्मृति ईरानी ने शादी करने जा रहे लोगों को दी ऐसी सलाह, पोस्ट हुई वायरल
वायरल न्यूज़

स्मृति ईरानी ने शादी करने जा रहे लोगों को दी ऐसी सलाह, पोस्ट हुई वायरल

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Fri, 23 Jul 2021 02:25 PM
स्मृति ईरानी ने शादी करने जा रहे लोगों को दी ऐसी सलाह, पोस्ट हुई वायरल

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर कई दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं। शुक्रवार को स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सलाह शेयर की है, इसमें उन्होंने शादी करने वाले लोगों के लिए कुछ ऐसा लिखा कि लोग सोचने पर मजबूर हो गए।

दरअसल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने इंस्टाग्राम पर दो स्टोरी लगाई है। एक में उन्होंने अमेरिकी अभिनेता विल फेरेल की एक मशहूर लाइन का जिक्र करते हुए लिखा कि 'किसी व्यक्ति से शादी करने से पहले, आपको उन्हें ऐसा कंप्यूटर उपयोग करने के लिए देना चाहिए जिसमें इंटरनेट धीरे चल रहा हो, ताकि यह पता चल पाए वे वास्तव में कौन हैं।'

smriti irani instagram story

स्मृति ईरानी ने एक दूसरी स्टोरी 'एडवाइस आंटी' के नाम से शेयर करते हुए लिखा कि 'यह कभी भी परफेक्ट नहीं होगा, इसे काम करने लायक बनाओ।' इस स्टोरी के माध्यम से स्मृति यह बताना चाह रही हैं कि कोई भी चीज परफेक्ट नहीं होती, बस उसमें सुधार करते रहना चाहिए।

smriti irani insta story

बता दें कि स्मृति ईरानी ईरानी अक्सर मजेदार और महत्वपूर्ण संदेशों के साथ वीडियो और पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, उन्होंने एक मूर्ति के ऊपर छाता पकड़े हुए एक छोटे भक्त की तस्वीर शेयर की थी।

इससे पहले स्मृति ईरानी ने एक छोटी बच्ची का एनिमेटेड इलस्ट्रेशन शेयर किया था। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी बेटियों को शिक्षित करने का आग्रह किया था। इसमें उन्होंने हैशटैग बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ भी लिखा था।

 

संबंधित खबरें