Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़शशि थरूर ने अब पुरुष सांसदों के साथ शेयर की सेल्फी, बोले- यह नहीं होगी वायरल

शशि थरूर ने अब पुरुष सांसदों के साथ शेयर की सेल्फी, बोले- यह नहीं होगी वायरल

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीGaurav
Tue, 30 Nov 2021 08:38 PM
शशि थरूर ने अब पुरुष सांसदों के साथ शेयर की सेल्फी, बोले- यह नहीं होगी वायरल

इस खबर को सुनें

कांग्रेस सांसद शशि थरूर अकसर अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। थरूर ने सोमवार को महिला सांसदों के साथ ट्विटर पर तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में कई दलों की महिला सांसद थीं और थरूर उनके साथ मुस्कराते हुए दिख रहे थे। लेकिन तस्वीर में थरूर ने ऐसा कैप्शन लिख दिया, जिसकी वजह से विवाद खड़ा हो गया। इसके बाद शशि थरूर को माफी मांगनी पड़ गई थी। इसी कड़ी में अब शशि थरूर ने कुछ पुरुष सांसदों के साथ अपनी सेल्फी पोस्ट की है।

दरअसल, शशि थरूर ने छह महिला सांसदों के साथ एक सेल्फी पोस्ट करते हुए लिखा था कि कौन कहता है कि लोकसभा काम करने के लिए एक आकर्षक जगह नहीं है। बस इसी कैप्शन को लेकर वह विवादों में घर गए और सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। कई अन्य लोगों ने भी ट्विटर पर उनके कैप्शन को लेकर आलोचना की। इसके बाद शशि थरूर ने माफी मांग ली थी।

उन्होंने माफी मांगते हुए लिखा था कि तस्वीर को लेकर कुछ लोगों की भावनाएं आहत हुईं, जिसको लेकर वो क्षमा मांगते हैं। उन्होंने यह भी लिखा कि सेल्फी का यह पूरा प्रकरण महिला सांसदों की पहल पर किया गया था और बेहद खुशनुमा माहौल में किया गया था। उन्हीं की पहल पर मैंने उसी भावना के साथ इसे ट्वीट किया था।

इसके बाद शशि थरूर ने अगले दिन मंगलवार को कुछ पुरुष सांसदों के साथ सेल्फी शेयर की। इस पोस्ट में शशि थरूर ने तीन सेल्फी पोस्ट की है और इनमें पुरुष सांसद नजर आ रहे हैं। इसमें उन्होंने कैप्शन लिखा कि इनके वायरल होने की उम्मीद नहीं है। इस पर भी लोगों की प्रतिक्रियाएं आने लगी और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें