फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़'मैंने बिना किसी के सेल्फी ली' इतना लिखकर भी ट्रोल हो गए शशि थरूर

'मैंने बिना किसी के सेल्फी ली' इतना लिखकर भी ट्रोल हो गए शशि थरूर

उन्होंने कैप्शन में लिखा कि मैंने ऐसी सेल्फी भी लीं जिनमें अन्य लोग शामिल नहीं हैं। कई यूजर तो इसका मतलब नहीं समझ पाए लेकिन कुछ लोग तुरंत समझ गए कि शशि थरूर क्या कहना चाहते हैं।

'मैंने बिना किसी के सेल्फी ली' इतना लिखकर भी ट्रोल हो गए शशि थरूर
Gauravलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 09 Jun 2022 03:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस सांसद शशि थरूर अकसर अपने ट्वीट्स और तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहते हैं। थरूर ने कुछ दिन पहले महिला सांसदों के साथ ट्विटर पर तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद वे जबरदस्त तरीके से ट्रोल हो गए। अभी हाल ही में उन्होंने अपने विदेशी दौरे की कुछ सेल्फी पोस्ट की है। लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा लिख दिया कि वे एक बार फिर से ट्रोल हो गए।

दरअसल, शशि थरूर इन दिनों इटली दौरे पर हैं और वे इस बारे में ट्विटर पर लगातर पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने वेनिस से कुछ सेल्फी पोस्ट की। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि मैंने ऐसी सेल्फी भी लीं जिनमें अन्य लोग शामिल नहीं हैं। कई यूजर तो इसका मतलब नहीं समझ पाए लेकिन कुछ लोग तुरंत समझ गए कि शशि थरूर क्या कहना चाहते हैं।

शशि थरूर ने यह कैप्शन इसलिए लिखा क्योंकि वे महिलाओं के साथ अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहते हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि शशि थरूर यह कहना चाह रहे हैं कि वे अकेले भी सेल्फी खींच सकते हैं। इसके बाद यूजर्स उनको ट्रोल करने लगे। कुछ ने लिखा कि इसका मतलब आप अब तक पुरानी बात को भूल नहीं पाए हैं।

वहीं कुछ यूजर्स उन्हें तिरंगे के लिए भी ट्रोल कर रहे हैं। असल में शशि थरूर की एक फोटो में दिख रहा है कि उनकी कॉलर पर लगा छोटा सा तिरंगा उल्टा दिख रहा है। और इसी वजह से उन्हें लोग जमकर ट्रोल करने लगे। फिलहाल यहां देखें शशि थरूर की तस्वीरें और इस पर आए मजेदार कमेंट्स..

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें