फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़चुनाव जीतते ही बदनाम हो गए शाकिब अल हसन, सेल्फी ले रहे फैन को थप्पड़ जड़ा

चुनाव जीतते ही बदनाम हो गए शाकिब अल हसन, सेल्फी ले रहे फैन को थप्पड़ जड़ा

शाकिब अल हसन ने भी संसदीय चुनाव जीता है। हालांकि जीत के बावजूद वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। क्रिकेट के मैदान में गाली-गलौज के बाद नए वीडियो में वो फैन को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं।

चुनाव जीतते ही बदनाम हो गए शाकिब अल हसन, सेल्फी ले रहे फैन को थप्पड़ जड़ा
Gaurav Kalaएजेंसियां,ढाकाMon, 08 Jan 2024 12:54 AM
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश में एक बार फिर शेख हसीना के लिए पीएम पद का रास्ता साफ हो गया है। उनकी पार्टी से बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने भी संसदीय चुनाव जीता है। हालांकि जीत के बावजूद वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। क्रिकेट के मैदान में गाली-गलौज के बाद नए वीडियो में वो फैन को थप्पड़ मारते हुए दिख रहे हैं। मामला चुनाव प्रचार के दौरान का बताया जा रहा है, जब सेल्फी ले रहे एक शख्स को शाकिब ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बांग्लादेश के पश्चिमी शहर मगुरा में मुख्य चुनाव अधिकारी अबू नासेर बेग ने कहा कि क्रिकेट के सभी प्रारूपों में देश का नेतृत्व करने वाले 36 वर्षीय ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में अपने प्रतिद्वंद्वी को 150,000 से अधिक वोटों के अंतर से हराया। प्रधान मंत्री शेख हसीना की सत्तारूढ़ अवामी लीग पार्टी के उम्मीदवार शाकिब की ओर से तत्काल कोई टिप्पणी नहीं आई है। 

चुनाव जीते पर फिर बदनाम हो गए शाकिब
दरअसल, क्रिकेट के मैदान में अपने खराब व्यवहार के चलते शाकिब पहले ही काफी बदनाम हैं। हाल ही में वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान श्रीलंका के साथ मैच में टाइम आउट पर उन्होंने एंजेला मैथ्यूज को आउट करवा दिया था। एंजेला इस तरह से आउट होने वाले पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर भी बन गए हैं। शाकिब की इस हरकत की काफी आलोचना भी हुई थी लेकिन, वो टस से मस नहीं हुए। इस बार उनका एक नया वीडियो उन्हें बदनाम कर रहा है। चुनाव के दौरान वह भीड़ में फंस जाते हैं और एक फैन उनके साथ सेल्फी खिंचाना चाहता है। मारे गुस्से के शाकिब फैन को थप्पड़ मारकर साइड कर देते हैं।

चुनाव प्रचार के दौरान भी भड़क गए थे शाकिब
चुनाव प्रचार के दौरान भी एक सवाल के जवाब में वो भड़क गए थे जब उनसे पूछा गया कि क्या वे जनप्रतिनिधि और एक क्रिकेट कप्तान में अपना कर्तव्य अच्छे से निभा पाएंगे? इस सवाल पर वो भड़क गए और उन्होंने पूछा- "क्या मैं रिटायर हो गया हूं? अगर मैं रिटायर नहीं हुआ हूं, तो यह सवाल कहां से आता है?"

गौरतलब है कि शाकिब एकमात्र क्रिकेटर हैं जिन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) द्वारा एक साथ क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में नंबर एक ऑलराउंडर का दर्जा दिया गया। साल 2006 में बल्लेबाज ऑलराउंडर के रूप में उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था, तब शाकिब की उम्र 19 साल थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें