फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़Shaadi.com पर प्यार भरी बातों में डूबे थे लड़का-लड़की, CEO अनुपम मित्तल को लिखना पड़ा- धंधा बंद करवाओगे क्या

Shaadi.com पर प्यार भरी बातों में डूबे थे लड़का-लड़की, CEO अनुपम मित्तल को लिखना पड़ा- धंधा बंद करवाओगे क्या

हुआ यूं कि Shaadi.com पर दो अजनबी प्यार भरी बातों में डुबे हुए थे। उनकी बातचीत देखकर सीईओ अनुपम मित्तल को भी लिखना पड़ा- धंधा बंद करवाओगे क्या

Shaadi.com पर प्यार भरी बातों में डूबे थे लड़का-लड़की, CEO अनुपम मित्तल को लिखना पड़ा- धंधा बंद करवाओगे क्या
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 05 Dec 2023 06:51 AM
ऐप पर पढ़ें

जीवनसाथी चुनने के लिए पॉपुलर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Shaadi.com पर एक ऐसा मजेदार वाकया हुआ है, जो काफी वायरल हो रहा है। इसके इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन में दो अजनबियों के बीच की ऐसी बातचीत हो गई कि सीईओ अनुपम मित्तल को बीच में आना पड़ा और कहना पड़ा कि ये क्या हो रहा है, धंधा बंद करवाओगे क्या? पहले ही लड़का और लड़की अपनी प्यार भरी बातों में डूबे हुए थे, इस पर अनुपम मित्तल के कमेंट ने इस वाकये को और मजेदार बना दिया है। 

इस पूरे किस्से की शुरुआत तब हुई जब Shaadi.com ने 'स्पेस' पर एक पोस्ट शेयर किया और साथ ही कैप्शन दिया, "अगर आपको यह मिल गया तो सबकुछ मिल जाएगा"। पोस्ट में कंपनी ने एक चुटकुला भी शेयर किया, ''पत्नी का गणित लड़ाई के बाद स्पेस चाहता है। लेकिन उसके लिए जादू की झप्पी भी चल जाएगी।''

इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए, निशिका नाम की एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा " अगर उसको 'स्पेस' का महत्व पता है तो मेरी तरफ से हां है।" इस पर श्रेयांश पांडे नाम के एक शख्स ने निशिका को मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, जिससे वह काफी प्रभावित हुईं। लड़के ने लिखा, " हां मैडम बिल्कुल जरूरी है, आखिरकार कीबोर्ड का सबसे बड़ा बटन है।" 

इसके बाद निशिका ने जवाब में लिखा, 'हाहाहा आप बहुत प्यारे हैं।' श्रेयस ने जवाब दिया, " मम्मी बहू मिल गई है, Shaadi.com का प्रोफाइल डिलीट कर रहा हूं। " पांडे के इस मजाकिया जवाब पर निशिका की ओर से दोबारा रिप्लाई आया। "DM चेक करें"।

उम्मीद के मुताबिक, दोनों के बीच हुई इस प्यारी बातचीत से यह तो साफ हो गया कि दोनों के बीच प्रेम की शुरुआत हो चुकी है लेकिन, अब निशिका और श्रेयस की बातचीत में Shaadi.com के सीईओ अनुपम मित्तल भी आ गए। उन्होंने मजाक करते हुए लिखा, " इंस्टा पर क्या हो रहा है? धंधा बंद करवाओगे क्या?"

यूजर्स ने भी ले लिए मजे
इस बीच, कई यूजर्स ने इस पूरी बातचीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक ने लिखा, "जिस तरह से हम इतने आतुर हैं, डीएम आया कि नहीं आया।" दूसरे ने टिप्पणी की, "कमेंट बॉक्स में सच्चा प्यार ढूंढ रहा हूं।" इसके बाद Shaadi.com ने इसी पर एक और पोस्ट शेयर किया । कंपनी ने लिखा,  " जोड़ियां कभी ऊपरवाला बनाता हैं और कभी कमेंट सेक्शन।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें