फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़70 साल के बुजुर्ग डॉक्टर का डांस इंटरनेट पर मचा रहा है धमाल

70 साल के बुजुर्ग डॉक्टर का डांस इंटरनेट पर मचा रहा है धमाल

इंटरनेट पर 70 वर्षीय एक डॉक्टर का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है। इस बुजुर्ग डॉक्टर का डांस ऋतिक रोशन की तरह दिख रहा है।डॉक्टर का डांस करते हुए यह वीडियो एक कार्यक्रम का है। बच्चों के...

70 साल के बुजुर्ग डॉक्टर का डांस इंटरनेट पर मचा रहा है धमाल
हिन्दुस्तान टीम ,जयपुर Wed, 25 Dec 2019 12:30 PM
ऐप पर पढ़ें

इंटरनेट पर 70 वर्षीय एक डॉक्टर का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है। इस बुजुर्ग डॉक्टर का डांस ऋतिक रोशन की तरह दिख रहा है।डॉक्टर का डांस करते हुए यह वीडियो एक कार्यक्रम का है। बच्चों के विशेषज्ञ डॉक्टर का नाम राज धारीवाल है और यह जोधपुर के रहने वाले हैं। कुछ दिन पहले अपने एक रिश्तेदार की शादी में डॉक्टर धारीवाल टोपी और स्लीवलैस टीशर्ट पहनकर जब स्टेज पर चढ़े तो किसी ने नहीं सोचा था कि वह डांस करने जा रहे हैं।

जैसे ही डॉक्टर धारीवाल ने नाचना शुरू किया तो वहां मौजूद लोग भी उनके साथ झूमने लगे। लोग उनका डांस देखकर तालियां बजाने पर मजबूर हो गए। कुछ ही देर बाद डांस करते हुए उनका यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। खास बात है कि डॉक्टर धारीवाल की बाइपास पास सर्जरी हो चुकी है। वह डायबिटीज के मरीज हैं, लेकिन नियमित योग और अपनी जीवनशैली से उन्होंने इस डांस में अपनी अलग छाप छोड़ दी। बच्चों के विशेषज्ञ डॉक्टर राज धारीवाल ने बताया कि मैं बचपन से ही डांस का शौकीन रहा हूं। मेरा परिवार भी डांस करता है। बच्चों के विशेषज्ञ डॉक्टर ने कहा कि डांस से व्यक्ति का शरीर स्वस्थ व तंदुरुस्त रहता है। वह कहते हैं कि व्यक्ति में आत्मविश्वास हो तो वो कुछ भी कर सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें