DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › 'ससुराल गेंदा फूल', मास्क पहनने की सलाह देते हुए मुंबई पुलिस का खास अंदाज
वायरल न्यूज़

'ससुराल गेंदा फूल', मास्क पहनने की सलाह देते हुए मुंबई पुलिस का खास अंदाज

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Mon, 26 Jul 2021 04:19 PM
'ससुराल गेंदा फूल', मास्क पहनने की सलाह देते हुए मुंबई पुलिस का खास अंदाज

दुनियाभर में हाहाकार मचा रही कोरोना महामारी को एक साल से ऊपर हो गए। कभी वैक्सीन को लेकर तो कभी मास्क को लेकर तमाम अभियान अभी भी चलाए जा रहे हैं। इसी बीच मुंबई पुलिस ने भी ट्विटर के जरिए कुछ मजेदार सुझाव खास अंदाज में लोगों को दिए हैं। इसमें से मास्क पहनने वाला सुझाव बेहद चुटीला है।

दरअसल, मुंबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरें पोस्ट की गई हैं। इनमें से एक तस्वीर में लिखा गया है, 'ससुराल गेंदा फूल, मास्क पहनो आप लगोगे ब्यूटीफुल' इसके बाद यह तस्वीर और मुंबई पुलिस का ट्वीट वायरल हो गया है। इसके अलावा इसी ट्वीट में तीन और तस्वीरें भी पोस्ट की गई हैं। 

दिलचस्प बात ये भी है कि ये सारे सुझाव ऑटो के पीछे लिखे गए हैं। अन्य एक तस्वीर में चाय और बिस्किट के माध्यम से यह बताया गया है कि जीवन अमूल्य है इसको खतरे में डालना ठीक नहीं है। एक अन्य तस्वीर में लिखा गया है कि जिंदगी रेस नहीं है, उचित दूरी बनाकर रखें।

इसके अलावा मराठी भाषा में लिखे हुए एक विचार में मुंबई पुलिस ने लिखा है, 'ध्यान सड़क पर, मास्क चेहरे पर'। फिलहाल ये चारों तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

इस पोस्ट के साथ मुंबई पुलिस ने हैशटैग का भी प्रयोग किया हुआ है। जिसमें #AutoMeThikSafety #TakingOnCorona लिखा है। इसे शेयर करते हुए कैप्शन लिखा हुआ है, 'अपनी सुरक्षा के साथ खिलवाड़ न करें'। यहां देखें पोस्ट..

 

संबंधित खबरें