DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › छप्पड़ फाड़ कर मिला धन, एक फोन कॉल पर मिल गए 30 करोड़ रुपये
वायरल न्यूज़

छप्पड़ फाड़ कर मिला धन, एक फोन कॉल पर मिल गए 30 करोड़ रुपये

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Wed, 04 Aug 2021 08:00 PM
छप्पड़ फाड़ कर मिला धन, एक फोन कॉल पर मिल गए 30 करोड़ रुपये

एक कहावत है कि जब ऊपर वाला देता है छप्पर फाड़कर देता है। लॉटरी का मामला ऐसा ही होता है कि इसका टिकट एक झटके में किसी को भी करोड़पति बना देता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब एक भारतीय शख्स को अबू धाबी में तीस करोड़ रुपये मिल गए। यह सब तब हुआ जब उस शख्स को फोन कॉल पर यह पता चला।

दरअसल, यह मामला अबू धाबी का है, 'गल्फ टुडे' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, भारत के रहने वाले सनूप सुनील ने Dh15 मिलियन (लगभग 30 करोड़ रुपये) जीते और उनकी तकदीर रातोंरात चमक गई। यह सब तब हुआ जब अबू धाबी में मंगलवार को बिग टिकट रैफल ड्रॉ सीरीज नंबर 230 का आयोजन किया गया।

दिलचस्प बात ये है कि जब लॉटरी के विजेता का नाम बोला गया तो आयोजकों ने सुनील को फोन किया। अधिकारियों ने सुनील को कई बार फोन किया लेकिन सुनील का फोन नहीं लगा। कई प्रयासों के बाद उनका फोन लगा लेकिन सिर्फ कुछ सेंकड के लिए कनेक्ट होकर फिर कट गया। फोन पर सुनील को बताया गया कि वो जैकपॉट जीत चुके हैं।

जैसे ही सुनील ने यह सुना, उनको यकीन नहीं हुआ। लेकिन थोड़ी देर बाद फोन से ही उन्होंने सबको बताया कि वे जीत चुके हैं। सुनील ने अपने परिवार वालों को भी फोन पर बताया कि उन्हें तीस करोड़ रुपये मिले हैं।

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि सुनील ने 16 जुलाई टिकट खरीदा था। उन्होंने नंबर 122225 से जीत हासिल की है। यह 'द बिग टिकट', संयुक्त अरब अमीरात में सबसे लंबे समय तक चलने वाला और सबसे बड़ा रैफल ड्रॉ है।

संबंधित खबरें