फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़इस शख्स को इंटरव्यू दे हारे भूपेश बघेल? चन्नी के साथ भी हुआ था ऐसा; सोशल मीडिया पर वायरल

इस शख्स को इंटरव्यू दे हारे भूपेश बघेल? चन्नी के साथ भी हुआ था ऐसा; सोशल मीडिया पर वायरल

असल में यह एक वीडियो इंटरव्यू का हिस्सा है, जिसमें एक यूट्यूबर ने छत्तीसगढ़ के तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से बात की थी। वीडियो में कहता है कि मैं जिस सिटिंग सीएम का इंटरव्यू करता है, हार जाता है।

इस शख्स को इंटरव्यू दे हारे भूपेश बघेल? चन्नी के साथ भी हुआ था ऐसा; सोशल मीडिया पर वायरल
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 04 Dec 2023 10:02 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार काफी ज्यादा चर्चा में है। राजनीतिक पंडितों के अनुमान के इतर भूपेश बघेल सरकार दोबारा सत्ता में आने में नाकाम रही। इस हार की अलग-अलग वजहों की समीक्षा हो रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे भूपेश बघेल की हार की असली वजह बताया जा रहा है। असल में यह एक वीडियो इंटरव्यू का हिस्सा है, जिसमें एक यूट्यूबर ने छत्तीसगढ़ के तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से बात की थी। वीडियो में एक हिस्सा है, जिसमें वह कहता है कि मैं जिस भी सिटिंग सीएम का इंटरव्यू करता हूं वो हार जाता है। अब इसको लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की टिप्पणियां हो रही हैं।

वीडियो में खुद किया कुबूल
भूपेश बघेल का यह वीडियो इंटरव्यू साल भर पहले का है। अनफिल्टर्ड बाय समदीश नाम के इस चैनल पर राजनीतिक दिग्गजों से बेलौस अंदाज में बातचीत की जाती है। वीडियो की शुरुआत में समदीश भूपेश बघेल से कहते हैं कि फर्स्ट टाइम न जब मैंने किसी सिटिंग सीएम को इंटरव्यू किया था तो हार गए थे। इसके बाद बघेल के चेहरे का रिएक्शन देखने लायक है। फिर समदीश कहते हैं कि उम्मीद करता हूं कि आपके साथ ऐसा न हो। वह इसका कारण भी बताते हैं और कहते हैं कि अगर ऐसा हुआ तो फिर कोई सीएम मुझे इंटरव्यू नहीं देगा, क्योंकि फिर एक पैटर्न बन जाएगा। समदीश आगे बताते हैं लास्ट टाइम मैंने चन्नी जी को इंटरव्यू किया था इलेक्शन से पहले। बता दें कि चन्नी को कांग्रेस ने पंजाब में मुख्यमंत्री बनाया था। हालांकि बाद में वह चुनाव हार गए थे और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी थी।

इस साल केटीआर का भी इंटरव्यू
समदीश ने इस साल केटी रामा राव का भी इंटरव्यू किया था। दिलचस्प बात यह है कि केटी रामा राव की पार्टी भी तेलंगाना में सत्ता गंवा चुकी है। गौरतलब है कि केटी रामाराव तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री और बीआरएस पार्टी के मुखिया केसीआर के बेटे हैं। केटीआर अपने पिता की सरकार में मंत्री भी थे। इसके अलावा वह बीआरएस के वर्किंग प्रेसीडेंट भी हैं। तेलंगाना के विधानसभा चुनाव में केटीआर खुद तो चुनाव जीतने में सफल रहे। लेकिन उनकी पार्टी को सत्ता से बाहर होना पड़ा। यहां पर कांग्रेस ने बहुमत हासिल किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें