फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़अरे भाई हीरो नहीं बनने का! दिल्ली पुलिस ने शेयर किया रोहित शर्मा का मजेदार वीडियो

अरे भाई हीरो नहीं बनने का! दिल्ली पुलिस ने शेयर किया रोहित शर्मा का मजेदार वीडियो

सरफराज ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन यहां शानदार फील्डिंग करते हुए दो कैच लिए लेकिन पास से फील्डिंग करते समय हेलमेट नहीं पहनने पर कप्तान रोहित शर्मा ने उनकी खिंचाई भी की।

अरे भाई हीरो नहीं बनने का! दिल्ली पुलिस ने शेयर किया रोहित शर्मा का मजेदार वीडियो
Amit Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 26 Feb 2024 01:54 PM
ऐप पर पढ़ें

हेलमेट के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए दिल्ली पुलिस ने एक मजेदार पोस्ट किया है। रविवार को, दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया पर सड़क सुरक्षा को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा की सलाह का सहारा लिया। भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के बीच, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने सरफराज खान को फील्डिंग से पहले हेलमेट पहनने की चेतावनी दी। दरअसल अपना दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे सरफराज खान ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविवार को यहां शानदार फील्डिंग करते हुए दो कैच लिए लेकिन पास से फील्डिंग करते समय हेलमेट नहीं पहनने पर कप्तान रोहित शर्मा ने उनकी खिंचाई भी की।

यह घटना इंग्लैंड की दूसरी पारी में तब घटी जब कुलदीप यादव गेंदबाजी कर रहे थे। बल्लेबाज के करीब खड़े होकर फील्डिंग कर रहे सरफराज ने तब हेलमेट नहीं पहना था। रोहित ने इसके बाद उन्हें कहा,‘‘अरे भाई हीरो नहीं बनने का, हेलमेट पहन ले।’ सरफराज ने तुरंत ही अपने कप्तान की बात मानी। उन्होंने भारतीय ड्रेसिंग रूम से हेलमेट मंगवाया और फिर उसे पहनकर फील्डिंग करने लगे।

रोहित शर्मा की सलाह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फिर क्या दिल्ली पुलिस ने भी उसी फुटेज का इस्तेमाल कर लोगों से दोपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट पहनने का आग्रह किया। दिल्ली पुलिस ने लिखा, "'टू व्हीलर पर हीरो नहीं बनने का। हमेशा हेलमेट पहनने का।" शेयर किए जाने के बाद से इस पोस्ट को तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें