फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़सेकेंडों में तैयार हो गया रेस्टोरेंट, आइडिया देख आनंद महिंद्रा भी फिदा; वायरल VIDEO

सेकेंडों में तैयार हो गया रेस्टोरेंट, आइडिया देख आनंद महिंद्रा भी फिदा; वायरल VIDEO

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें नजर आ रहा है कि सेकेंडों में एक ट्रक रेस्टोरेंट में तब्दील हो जाता है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हैं।

सेकेंडों में तैयार हो गया रेस्टोरेंट, आइडिया देख आनंद महिंद्रा भी फिदा; वायरल VIDEO
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्त,नई दिल्लीThu, 22 Feb 2024 02:12 PM
ऐप पर पढ़ें

जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद सोशल मीडिया को भी पर्याप्त समय देते हैं। वह नियमित रूप से एक्स पर अपने बहुत ही मजेदार और प्रेरणादायक वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। आनंद महिंद्रा खासतौर पर नए इनोवेटिव वीडियो से जुड़े वीडियो शेयर करना पसंद करते हैं। हाल ही में उन्होंने फूड ट्रक से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में जैसे ही एक फूड ट्रक सड़क किनारे रुका और एक व्यक्ति ने बाहर आकर एक स्विच दबाया। देखते ही देखते फूड ट्रक एक रेस्तरां में बदल गया। आधुनिक तकनीक की मदद से एक शख्स ने मिनटों में सड़क किनारे रेस्टोरेंट खड़ा कर दिया। इस वीडियो के उपजे आइडिया ने लोगों को दिमाग ही हिला दिया है। 

इस तरह के खास आइडिया की वजह से रेस्टोरेंट बिजनेस को खड़ा करने में अब महंगे इलाकों में इमारतें खरीदने या किराए पर लेने की जरूरत ही नहीं है। जहां बेहतर इकाला देखा वहीं ट्रक को रोक कर स्विच दबा दिया और देखते ही देखते एक रेस्टोरेंट तैयार हो गया।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो ने आनंद महिंद्रा का ध्यान अपनी ओर खींचा। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उद्योगपति ने लिखा, "फास्ट फूड... फूड ट्रक... अब फास्ट रेस्तरां। इस नए बिजनेस आइडिया के लिए एक ही जगह पर रेस्तरां की आवश्यकता नहीं है।" आनंद महिंद्रा ने टिप्पणी की कि जहां भी बाजार हो, आप वहां इसे ले जा सकते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर यूजर्स ने नए विचार की सराहना की। एक यूजर ने कहा, "यह आइडिया बहुत अच्छा है।" दूसरे यूजर ने लिखा, "इस तरह के आइडिया से किराए का बोझ कम हो जाएगा।''

यहां देखें वायरल वीडियो

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें