DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › हिरण को जिंदा निगल गया अजगर, खतरनाक वीडियो वायरल
वायरल न्यूज़

हिरण को जिंदा निगल गया अजगर, खतरनाक वीडियो वायरल

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Thu, 16 Sep 2021 03:59 PM
हिरण को जिंदा निगल गया अजगर, खतरनाक वीडियो वायरल

हिरण और अजगर का एक खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विशालकाय अजगर जिंदा हिरण को ही निगल गया। यह सब तब हुआ जब अचानक अजगर ने हिरण पर हमला किया और उसे दबोच लिया। अजगर ने अपना बड़ा सा मुंह फैलाकर उसे ऐसे दबोच रखा है जैसे कोई किसी को गले लिपटा हुआ हो।

दरअसल, यह घटना राजस्थान के बारां जिले की है, घटना बुधवार 15 सितंबर की बताई जा रही है। आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बारां के किशनगंज स्थित वन क्षेत्र में लालापुरा प्लांटेशन के पास हिरण को अजगर ने जकड़ रखा था। उस दौरान वन वि‍भाग कर्मी भी वहां मौजूद था लेकिन उसके समाने देखते ही देखते अजगर ने हिरण को अपना शिकार बना लिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, उसे पकड़ने के बाद अजगर ने अपना मुंह फाड़कर धीरे-धीरे हिरण को समेट लिया। वन क्षेत्र में मौके पर मौजूद वन विभाग के पुरुषोत्तम शर्मा ने हिरण को अजगर द्वारा दबोचते हुए देखा तो वे हैरान रह गए। पहले तो उनको समझ नहीं आया कि यह कौन सा जानवर है। फिर जब उन्होंने ध्यान से देखा तो समझ आया कि अजगर ने हिरण को दबोचा हुआ है।

इसके बाद उन्होंने अपना मोबाइल न‍िकाला और इस पूरे वाकये को मोबाइल कैमरे में कैद कर ल‍िया। वनकर्मी के मुताबिक उन्होंने इस घटना को तब तक देखा जब तक वह अजगर ह‍िरण को पूरा न‍िगल गया। हालांकि उन्होंने अधिकारियों को इसकी सूचना तत्काल दे दी थी लेकिन तब तक अजगर हिरण को पूरी तरह से निगल चुका था।

फिलहाल इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर तमाम लोगों ने यह वीडियो शेयर किया है। कुछ लोग कह रहे हैं कि यह कैसे संभव हो सकता है जबकि कुछ लोगों का कहना है कि वन विभाग को ऐसी घटनाओं को किसी तरह रोकना चाहिए। यहां देखें वीडियो..

संबंधित खबरें