फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News वायरल न्यूज़Reels बनाने के चक्कर में लड़की को बिल्डिंग से लटकाया, खूब वायरल हो रहा पागलपन भरा यह VIDEO

Reels बनाने के चक्कर में लड़की को बिल्डिंग से लटकाया, खूब वायरल हो रहा पागलपन भरा यह VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक लड़की बिल्डिंग से लटकी नजर आ रही है। वीडियो में एक लड़के ने लड़की हाथ को पकड़ रखा है, वहीं दूसरा लड़का इस पूरी घटना की वीडियो बना रहा है।

Reels बनाने के चक्कर में लड़की को बिल्डिंग से लटकाया, खूब वायरल हो रहा पागलपन भरा यह VIDEO
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 20 Jun 2024 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर रील्स (Reels) बनाने की खुमारी में लोग पागलपन की चरम सीमा पर पहुंच जा रहे हैं। दरअसल हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप यही कहेंगे कि यह सरासर पागलपन ही है। आज कल युवा वीडियो बनाने के जोश में अपनी जान तक दाव पर लगा दे रहे हैं। ऐसा करने के लिए युवा अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। वायरल वीडियो की बात करें तो वीडियो बनाने के लिए चंद दोस्त पागलपन की हदें पार कर रहे हैं। यह वीडियो पुणे का बताया जा रहा है।

यह घटना पुणे के जंबुल वाडी स्वामी नारायण मंदिर के पास हुई। वीडियो में एक युवती और दो अन्य युवक एक इमारत की छत पर चढ़ गए। एक के हाथ में कैमरा है और दूसरा बिल्डिंग की छत पर लेटा हुआ है और युवती के हाथ को पकड़ रखा था। वीडियो में युवती छत से लड़की हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरानी जाहिर कर रहे हैं।

जैसे ही यह वीडियो ऑनलाइन सामने आया, इस मूर्खतापूर्ण प्रयास को लेकर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक यूजर ने कहा कि इस लापरवाही के कारण लड़की की जान जा सकती थी। दूसरे इंटरनेट यूजर ने इस वीडियो की निंदा करते हुए कहा, "भगवान जाने कि आज कल के युवाओं के साथ क्या गलत हो रहा है..." वहीं कई लोगों ने इसे पागलपन करार दिया और पुलिस से इस रील के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा।

यहां देखें वीडियो