Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़जेल से फरार कैदी को ढूंढ रही पुलिस, उसने गर्लफ्रेंड के घर से शेयर की फोटो

जेल से फरार कैदी को ढूंढ रही पुलिस, उसने गर्लफ्रेंड के घर से शेयर की फोटो

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीGaurav
Fri, 26 Nov 2021 03:23 PM
जेल से फरार कैदी को ढूंढ रही पुलिस, उसने गर्लफ्रेंड के घर से शेयर की फोटो

इस खबर को सुनें

जेल से फरार कैदी का एक बड़ा ही मजेदार मामला सामने आया है। यह कैदी जेल से फरार हुआ और पुलिस उसको ढूंढने लगी। लोग यह देखकर हैरान रह गए कि इस कैदी ने गर्लफ्रेंड के घर से अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। यह सब तब हुआ जब किसी मामले में इस कैदी को कुछ ही दिन पहले पुलिस ने गिरफ्तार किया था। लेकिन अब वह फरार हो चुका था और पुलिस उसे ढूंढ रही थी।

दरअसल, यह घटना इंग्लैंड के एक शहर की है। 'द सन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस कैदी का नाम सैम हॉकिन्स है। उसने जेल में रहते हुए अपनी एक गर्लफ्रेंड से शादी करने की योजना बनाई और अगले दिन ही वह फरार हो गया। जैसे ही वह फरार हुआ, जेल में हड़कंप मच गया। पुलिस उसे तलाशने के लिए उसके ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी, लेकिन पुलिस को कहीं सफलता नहीं मिली।

इसके बाद अचानक यह कैदी एक वायरल फोटो में दिखा। इस फोटो में वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ दिखा, इतना ही नहीं यह फोटो गर्लफ्रेंड के घर की है। फोटो को उसकी गर्लफ्रेंड ने ही फेसबुक पर शेयर की है। इसमें जेल से फरार कैदी हॉकिन्स उसके बगल में एक बिस्तर पर लेटे हुए कुछ टोस्ट खा रहा था। फोटो को देखकर पुलिस हैरान रह गई।

पुलिस ने बताया कि फरार कैदी सैम हॉकिन्स को आखिरी बार अपने एक साथी डेरेन मैके के साथ एशबोर्न के पीक डिस्ट्रिक्ट टाउन की ओर जाते हुए देखा गया था। तब से देश भर में पुलिस बल इस अपराधी की तलाश कर रहे हैं और जनता को चेतावनी दे रहे हैं कि वे उससे संपर्क न करें क्योंकि इसने कई जुर्म किए हुए हैं।

फिलहाल पुलिस अब इस कैदी को ढूंढ रही है और उसकी गर्लफ्रेंड के भी बारे में जानकारी जुटाने में लगी हुई है। जानकारी के मुताबिक हाल ही में इस कैदी को नौ साल और चार महीने जेल की सजा सुनाई गई थी। पुलिस ने यह भी जांच का आदेश दिया है कि वह कैसे जेल से भाग गया था।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें