principal breaks 16 smartphones of students in front of them by hammer video goes viral - वायरल : प्रिंसिपल ने छात्रों के 16 स्मार्टफोन उनके सामने ही हथौड़े से तोड़े DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वायरल : प्रिंसिपल ने छात्रों के 16 स्मार्टफोन उनके सामने ही हथौड़े से तोड़े

principal breaks smartphones

कर्नाटक में सिरसी स्थित ‘एमईएस चैतन्य पीयू कॉलेज' के प्रिंसिपल के सख्त रवैये का वीडियो सोशल मीडिया में धूम मचा रहा है। इस वीडियो में प्रिंसिपल छात्रों के सामने ही उनके स्मार्टफोन पर हथौड़ा चलाते दिख रहे हैं।

प्रिंसिपल कक्षा में लेक्चर के दौरान छात्रों के स्मार्टफोन इस्तेमाल करने से परेशान थे। इसके चलते उन्होंने छात्रों को कई बार स्मार्टफोन तोड़ने की चेतावनी दी थी, लेकिन छात्र बाज नहीं आ रहे थे। प्रिंसिपल ने जब दोबारा देखा कि छात्र कक्षा में लेक्चर के दौरान मोबाइल में व्यस्त हैं, तो उन्होंने हथौड़ा मंगवाया और छात्रों के सामने ही उनके 16 स्मार्टफोन चकनाचूर कर दिए।

 

कुर्ती की लंबाई देखकर कॉलेज में उपस्थिति दर्ज
हैदराबाद में छात्राओं के लिए ड्रेस कोड लागू करने वाला यहां का सेंट फ्रांसिस कॉलेज अपने बेतुके तर्क और हरकतों के कारण सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गया है। कॉलेज में छात्राओं के कुर्ती की लंबाई देखकर उनकी उपस्थिति दर्ज की जा रही है। कुर्ती के छोटी होने यानी घुटने के ऊपर तक रहने पर उन्हें कॉलेज से लौटा दिया जाता है।


वाशिंगटन में भारतीय गाने पर झूमे
अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन में अमेरिकी सैनिकों के एक भारतीय गाने ‘बदलूराम जमीन के नीचे.' पर जमकर झूमने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में उनके साथ यहां अभ्यास करने आए भारतीय सैनिक भी दिख रहे हैं। 18 सितंबर तक चलने वाले इस अभ्यास के दौरान दोनों देशों की *सेना ने एक हिंदी मार्च गीत पर कदमताल की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:principal breaks 16 smartphones of students in front of them by hammer video goes viral