फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़ऐसी क्रूरता नहीं देखी! बच्चों के सामने महिला को चाकू से गोदा, गर्भ में पल रहा था मासूम

ऐसी क्रूरता नहीं देखी! बच्चों के सामने महिला को चाकू से गोदा, गर्भ में पल रहा था मासूम

एक सोची समझी योजना के तहत एक शख्स ने गर्भवती महिला का पीछा किया और अचानक चाकू से अंधाधुंध हमला कर दिया। इस घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है।

ऐसी क्रूरता नहीं देखी! बच्चों के सामने महिला को चाकू से गोदा, गर्भ में पल रहा था मासूम
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 02 Dec 2023 05:13 PM
ऐप पर पढ़ें

एक गर्भवती महिला की भयावह हत्या इन दिनों इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इस निर्मम हत्या की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, एक गर्भवती महिला सड़क पर जा रही थी, उसके बगल में दो छोटी बच्चियां भी नजर आ रही थीं। एक सोची समझी योजना के तहत एक शख्स ने गर्भवती महिला का पीछा किया और अचानक चाकू से अंधाधुंध हमला कर दिया। उस शख्स की दरिंदगी देख इंटरनेट पर हर कोई हैरान है।

जैसे-तैसे महिला को अस्पताल ले जाया गया, डॉक्टरों को लगा कि महिला का बचना मुश्किल है मगर वे उसके गर्व में पल रहे बच्चे को बचा लेंगे। डॉक्टरों ने फौरन ऑपरेशन किया लेकिन महिला की कोख में पल रहा बच्चा भी मर गया। इजरायल के लॉड शहर में इस घटना के बाद से हंगामा मचा हुआ है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना गुरुवार की बताई जा रही है। यह घटना तब हुई जब एक गर्भवती महिला अपने दो बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। कुछ समय से महिला का पीछा कर रहे एक शख्स ने अचानक उस पर कई वार किए। उसने खुद को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। महिला पर हमला देख उसके बच्चे और आसपास के लोग भी डरकर भाग गए। महिला को बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया। इससे वह मौके पर ही गिर पड़ी। इसके बाद कातिल वहां खड़ी दूसरी कार में बैठकर भाग गया। पुलिस ने मृतक के पिता और भाई पर संदेह जताते हुए उन्हें हिरासत में लिया और पूछताछ कर रही है।

इजरायल की महिला अधिकार संगठन ने घटना पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि यह आतंकवाद है। संगठन ने महिला के साथ उसकी कोख में पल बच्चे की भी हत्या को 'दोहरी हत्याएं' करार दिया। संगठन ने उम्मीद जताई कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकड़ेगी और मृतक को न्याय दिलाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें