फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़प्रेग्नेंट डीएसपी कोरोना के खिलाफ सड़क पर संभाल रहीं मोर्चा, वायरल हुआ वीडियो, सैल्यूट कर रहे लोग

प्रेग्नेंट डीएसपी कोरोना के खिलाफ सड़क पर संभाल रहीं मोर्चा, वायरल हुआ वीडियो, सैल्यूट कर रहे लोग

तपती दुपहरी में सड़क पर लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करा रहीं एक डीएसपी की तस्वीरें वायरल हो गई हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वह प्रेग्नेंट हैं और हाथ में डंडा लिए कोरोना के खिलाफ मोर्चा संभाले हुए नजर...

प्रेग्नेंट डीएसपी कोरोना के खिलाफ सड़क पर संभाल रहीं मोर्चा, वायरल हुआ वीडियो, सैल्यूट कर रहे लोग
लाइव हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीTue, 20 Apr 2021 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

तपती दुपहरी में सड़क पर लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करा रहीं एक डीएसपी की तस्वीरें वायरल हो गई हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वह प्रेग्नेंट हैं और हाथ में डंडा लिए कोरोना के खिलाफ मोर्चा संभाले हुए नजर आ रही हैं। प्रेग्नेंसी के बावजूद सड़क पर उतरकर इस तरह ड्यूटी करतीं डीएसपी को लोग सैल्यूट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि डीएसपी शिल्पा साहू सड़क पर कुछ अन्य जवानों के साथ मिलकर निगरानी में जुटी हैं। वह सड़क पर निकलने वाले लोगों से वजह पूछ रही हैं। साथ ही लोगों से कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने की अपील करती हैं। शाहू छत्तीसगढ़ में नक्सल प्रभावित बस्तर डिवीजन के दंतेवाड़ा में नियुक्त हैं। 

वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि शिल्पा शाहू हाथ में लाठी लिए हुए हैं और उन्होंने प्रोटेक्टिव फेस शील्ड लगा रखी है। तेज धूप में भी वह सड़क पर डटी हैं और लोगों से पूछताछ कर रही हैं। यह वीडियो एक उदाहरण है कि किस तरह हमारे फ्रंटलाइन वर्कर्स अपनी जिंदगी को जोखिम में डालकर हर दिन ड्यूटी कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें