DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › महिला को गिरफ्तार करने के बाद पुलिसकर्मी ने दिखाया प्राइवेट पार्ट, दीं गालियां; वीडियो वायरल
वायरल न्यूज़

महिला को गिरफ्तार करने के बाद पुलिसकर्मी ने दिखाया प्राइवेट पार्ट, दीं गालियां; वीडियो वायरल

लाइव हिंदुस्तान टीमPublished By: Deepak
Sat, 31 Jul 2021 08:26 PM
महिला को गिरफ्तार करने के बाद पुलिसकर्मी ने दिखाया प्राइवेट पार्ट, दीं गालियां; वीडियो वायरल

लाहौर में एक पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है। इस पुलिसकर्मी ने एक महिला को गिरफ्तार करने के बाद उसे गालियां दी थीं और उसे प्राइवेट पार्ट दिखाया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वीडियो में शादबाग पुलिस स्टेशन पर तैनात ट्रेनी असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर महिला का अपमान करता दिखाई रहा है। जियो टीवी की वेबसाइट पर चल रही खबर के मुताबिक शुरुआती जांच के बाद डीआईजी साजिद कयानी ने पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया। 

सेवाएं खत्म, कानूनी कार्रवाई भी होगी
पंजाब पुलिस ने मामले की ताजा जानकारी टिवटर पर दी है। इसके मुताबिक पुलिसकर्मी को निलंबित करने के बाद उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उसके खिलाफ यह कार्रवाई पंजाब आईजी इनाम गनी के आदेश पर की गई है। इस पुलिसकर्मी की सेवाएं समाप्त करने के साथ-साथ उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी। पंजाब पुलिस ने कहा कि कानून की नजर में हर कोई अपराधी चाहे वह पुलिस कर्मचारी ही क्यों न हो। वहीं डीआईजी साजिद कयानी का कहना है कि नागरिकों का सम्मान किया जाना बहुत जरूरी है। किसी भी मामले में गलत आचरण बर्दाश्त नहीं होगा।

हवाई फायरिंग का वीडियो सुन गए थे अरेस्ट करने
वायरल वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि पुलिसकर्मी महिला के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहा है। साथ ही वह महिला को आपत्तिजनक शब्द भी कह रहा है। सस्पेंड किए गए पुलिस इंस्पेक्टर के मुताबिक वह गश्त पर था। इसी दौरान उसने हवाई फायरिंग की आवाज सुनी। जब वह मौके पर पहुंचे तो उन्होंने वहां से महबूब नाम के शख्स को गिरफ्तार किया। इसी दौरान महबूब का भाई महमूद उसे बचाने के लिए आगे आया। पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया। सस्पेंड पुलिसकर्मी के मुताबिक दोनों की मां, जबरन पुलिस के वाहन में घुसकर अपने बेटों को बचाने लगी। 

संबंधित खबरें