Saturday, January 22, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़महिला पुलिस अफसर ने बेहोश शख्स को कंधे पर उठाया, इलाज के लिए भिजवाया

महिला पुलिस अफसर ने बेहोश शख्स को कंधे पर उठाया, इलाज के लिए भिजवाया

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीGaurav
Thu, 11 Nov 2021 06:26 PM
महिला पुलिस अफसर ने बेहोश शख्स को कंधे पर उठाया, इलाज के लिए भिजवाया

इस खबर को सुनें

तमिलनाडु में इन दिनों बारिश का कहर जारी है। इसी बीच एक महिला पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस इंस्पेक्टर राजेश्वरी अपने कंधों पर एक शख्स को लेकर दौड़ रही हैं। यह सब तब हुआ जब वह शख्स बेहोश हो गया था और उसे तत्काल इलाज की जरूरत थी। इंस्पेक्टर राजेश्वरी ने शख्स को कंधे पर उठाकर ऑटो रिक्शा में बैठाया और उसे अस्पताल भिजवाया।

दरअसल, न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो को शेयर किया है। जानकारी के मुताबिक राजेश्वरी चेन्नई के टीपी चेतराम पुलिस स्टेशन में तैनात हैं। भारी बारिश के बीच राजेश्वरी को एक आदमी सड़क के किनारे बेहोश पड़ा दिखा। उन्होंने लोगों की मदद से उसे उठाकर तुरंत अस्पताल पहुंचाया। समय पर अस्पताल पहुंचने के कारण शख्स की जान बच गई है। फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चेन्नई के पुलिस आयुक्त शंकर जिवाल ने कहा कि राजेश्वरी हमेशा ही ऐसे काम करती हैं। उन्होंने रास्ते पर पड़े एक बेहोश आदमी जिसे तुरंत मेडिकल सहायता की जरुरत थी। उसे राजेश्वरी ने अपने कंधों पर उठाकर उसकी सहायता की और उसे अस्पताल तक भिजवाया।

राजेश्वरी ने जिस व्यक्ति को कंधे पर उठाया था उसका नाम उधाया बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में राजेश्वरी उधाया को अपने कंधों पर ले जाते हुए और एक ऑटो में पास के अस्पताल में ले जाते हुए देखा गया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस इंस्पेक्टर राजेश्वरी के इस निस्वार्थ कार्य के लिए लोग उसकी प्रशंसा कर रहे हैं।

बता दें कि तमिलनाडु में भारी बारिश के चलते मौसम विभाग ने 20 जिलों में रेड अलर्ट जारी कर दिया है। इन जिलों में चेन्नई, तिरुवल्लुर, रानीपेट, वेल्लोर, सलेम, कल्लाकुरिची, तिरुपट्‌टूर और तिरुवन्नमलई शामिल हैं। इनमें से एक या दो इलाकों में 20.4 सेमी से अधिक बारिश हो सकती है जबकि अन्य इलाकों में भी भारी बारिश का अनुमान है।

epaper

संबंधित खबरें