फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़AUS के बुजुर्ग ने सबके सामने प्रधानमंत्री को लगा दी फटकार, जानें कारण

AUS के बुजुर्ग ने सबके सामने प्रधानमंत्री को लगा दी फटकार, जानें कारण

सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे एक पब में दिख रहे हैं। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया का एक बुजुर्ग शख्स उन्हें फटकार लगाते हुए दिखाई दे रहा है।

AUS के बुजुर्ग ने सबके सामने प्रधानमंत्री को लगा दी फटकार, जानें कारण
Gauravलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 07 Apr 2022 09:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सोचिए किसी देश का प्रधानमंत्री लोगों के बीच हो और इसी दौरान कोई नागरिक उसे तेजी से डांटने लगे तो यह शायद काफी असुविधाजनक वाला क्षण होगा। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे एक पब में दिख रहे हैं। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया का एक बुजुर्ग शख्स उन्हें फटकार लगाते हुए दिखाई दे रहा है।

दरअसल, इस वीडियो को ट्विटर पर कई यूजर्स ने शेयर किया है। बीबीसी ने अपनी एक रिपोर्ट में इस घटना के बारे में बताया है। रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना पिछले बुधवार की है जब ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन न्यूकैसल में स्थित एक पब पहुंचे। जैसे ही मॉरिसन वहां पहुंचे, लोगों ने उन्हें घेर लिया और उस दौरान कई टीवी रिपोर्टर्स भी वहां पहुंच गए।

प्रधानमंत्री को अपने बीच देखकर वहां मौजूद कई लोग उनसे बात करने की कोशिश करने लगे। ठीक इसी बीच एक बुजुर्ग भी वहां पहुंच गए और उन्होंने खरी खोटी सुना दी। रिपोर्ट के मुताबिक एक स्थानीय बुजुर्ग पेंशनर ने ऑस्ट्रेलियाई पीएम को पेंशनभोगियों के लिए आय प्रतिबंधों को लेकर फटकार लगाई। पेंशनर ने कहा कि आपको अपने वादे पर खरा उतरना चाहिए।

रिपोर्ट के मुताबिक बुजुर्ग ने यह भी कहा कि हमने जिंदगीभर काम किया है और टैक्स दिया है। गौर करने वाली बात यह है कि इस दौरान पीएम मॉरिसन बड़े ध्यान से उस बुजुर्ग की बात सुन रहे थे। इस पूरी घटना को वहां मौजूद मीडियाकमियों ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। अब यह क्लिप दुनियाभर में वायरल हो रही है। यहां देखें वायरल वीडियो.. 

epaper