फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़उड़ती फ्लाइट के कॉकपिट में पायलट ने महिला से बनाए संबंध, वीडियो वायरल हुआ तो...

उड़ती फ्लाइट के कॉकपिट में पायलट ने महिला से बनाए संबंध, वीडियो वायरल हुआ तो...

फ्लाइट से बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया जब उड़ती फ्लाइट में पायलट अपनी महिला साथी के साथ संबंध बना रहा था। बताया जा रहा है कि इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ।

उड़ती फ्लाइट के कॉकपिट में पायलट ने महिला से बनाए संबंध, वीडियो वायरल हुआ तो...
Gauravलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 25 May 2022 12:30 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

उड़ती फ्लाइट में कई ऐसे चौंकाने वाले वाकये सामने आ जाते हैं जो काफी चर्चा में आ जाते हैं। इस दौरान लोग आराम और लग्जरी जरूर ढूंढते हैं। लेकिन हाल ही में रूस की एक फ्लाइट से बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया जब उड़ती फ्लाइट में पायलट अपनी महिला साथी के साथ संबंध बना रहा था। बताया जा रहा है कि इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ। मामला सामने आते ही हड़कंप मच गया।

दरअसल, यह घटना रूस से जुड़ी एक एयरलाइंस की है। डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक वे दोनों फ्लाइट को ऑटोपायलट मोड में डालकर ऐसा कर रहे थे। यह सब एक पायलट और उसकी ट्रेनी महिला के साथ हुआ है। लेकिन पीछे उसी महिला की एक अन्य साथी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इसके बाद दोनों को नौकरी से निकाल दिया गया।

रिपोर्ट में बताया गया कि यह सब तब हुआ जब पायलट ने महिला ट्रेनी को एक्स्ट्रा फ्लाइंग क्लास के बदले रोमांस के लिए मना लिया था। हालांकि शुरुआत में ट्रेनी ने पायलट को मना कर रही थी, क्योंकि वह शादीशुदा था। लेकिन एक्स्ट्रा ट्यूशन के ऑफर पर वह मान गई। जब इस बारे में ट्रेनी से पूछा गया तो उसने कहा कि ऑटोपायलट मोड ऑन था और यह पहली बार हुआ है और आगे से वह ऐसा कभी नहीं करेगी। लेकिन उसे नौकरी से निकाल दिया गया।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब ऐसी घटना सामने आई है। पिछले दिनों एक खबर आई थी जब एक एयर होस्टेज ने खुलासा किया था कि उड़ती फ्लाइट में ब्रिटेन के एक फुटबॉलर ने पार्टनर से संबंध बनाया था। यह खबर दुनियाभर में वायरल हुई थी। ऐसी ही एक चौंकाने वाली घटना सामने न्यूजीलैंड से भी सामने आई थी जहां एक एयर ट्रैफिक कंट्रोल टावर पर काम करने वाला कर्मचारी संबंध बनाते समय पकड़ा गया। इतना ही नहीं वह वहीं से पायलट से बात भी कर रहा था।

epaper