DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   वायरल न्यूज़  ›  लॉकडाउन है या मजाक हो रहा? वीडियो में देखें कैसे कोरोना से बैखौफ मार्केट में उमड़ा जनसैलाब
वायरल न्यूज़

लॉकडाउन है या मजाक हो रहा? वीडियो में देखें कैसे कोरोना से बैखौफ मार्केट में उमड़ा जनसैलाब

हिन्दुस्तान टीम,हैदराबादPublished By: Shankar Pandit
Thu, 13 May 2021 01:48 PM
लॉकडाउन है या मजाक हो रहा? वीडियो में देखें कैसे कोरोना से बैखौफ मार्केट में उमड़ा जनसैलाब

कोरोना वायरस के कहर से बचने और उसके प्रसार को रोकने के लिए तेलंगाना में 12 मई से लॉकडाउन लागू है। मगर हैदराबाद का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर कोई कह ही नहीं सकता है कि तेलंगाना में लॉकडाउन है और किसी को कोरोना से डर लगता है। बता दें कि तेलंगाना में 12 मई (बुधवार) सुबह 10 बजे से अगले 10 दिनों के लिए लॉकडाउन है। हालांकि, लॉकडाउन के दौरान सुबह छह बजे से सुबह 10 बजे तक सभी दैनिक गतिविधियों में छूट भी है।

मगर इस छूट से कोरोना किस कदर अपने पांव पसार सकता है, उसकी झलक इस वीडियो में देखी जा सकती है। कल होने वाली ईद से पहले आज हैदराबाद के चारमिनार इलाके में ईद की खरीदारी करने के लिए लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा। बड़ी संख्या में लोग घरों से बाहर निकले दिखाई दिए और कहां से भी वीडियो देखकर नहीं लग रहा कि कोरोना काल में मार्केट में इतनी भीड़ होगी। 

हैदराबाद के मार्केट में यह भीड़ ऐसे समय में देखने को मिल रही है, जब हर दिन यहां करीब पांच हजार नए केस सामने आ रहे हैं। तेलंगाना में बुधवार को कोरोना वायरस के 4,723 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 5,11,711 हो गए, जिनमें से 31 और लोगों की मौत होने के बाद कुल मृतक संख्या बढ़कर 2,834 हो गई।

सरकारी आंकड़ों के मुताबिक, ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) में सबसे अधिक 745 नए मामले आए। इसके बाद रंगारेड्डी में 312 और मेडचल मल्काजगिरी में 305 नए मामले आए हैं। राज्य में अब 59,133 उपचाराधीन मरीज हैं और 69,000 से अधिक नमूनों की जांच हुई है। बीमारी से 5,695 और मरीजों के ठीक होने के साथ, राज्य में अब तक ठीक हो चुके लोगों की कुल संख्या 4,49,744 हो गई।
   

संबंधित खबरें