फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News वायरल न्यूज़महिला की बॉडी देख लोगों को होने लगी जलन, करने लगे गंदे कमेंट्स; लेडी बाहुबली ने दिया मुंहतोड़ जवाब

महिला की बॉडी देख लोगों को होने लगी जलन, करने लगे गंदे कमेंट्स; लेडी बाहुबली ने दिया मुंहतोड़ जवाब

आंचल ने ट्रांसफॉर्मेशन के बाद अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया शेयर किया। उन्होंने सोचा कि इस तरह बॉडी बनाने के लिए लोग उन्हें प्रोत्साहित करेंगे। लेकिन यह पोस्ट उनके लिए उलटा पड़ गया।

महिला की बॉडी देख लोगों को होने लगी जलन, करने लगे गंदे कमेंट्स; लेडी बाहुबली ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 20 May 2024 09:05 AM
ऐप पर पढ़ें

घंटों जिम में पसीना बहाने वाली लड़की के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के लिए उसे ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि, युवती ने ट्रोल करने वालों को चौंकाने वाला जवाब दिया है। उनसे कहा कि इस तरह की बातों से उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह घटना चर्चा में आई है। दिल्ली की आंचल फिटनेस कोच के तौर पर काम करती हैं। कुछ समय तक उन्होंने अपना स्टैमिना बढ़ाने के लिए जिम में चेस्ट एक्सरसाइज की। इस एक्सरसाइज के बाद उनकी बॉडी में पूरी तरह से ट्रांसफॉर्मेशन आ गई है। 

आंचल ने ट्रांसफॉर्मेशन के बाद अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया शेयर किया। उन्होंने सोचा कि इस तरह बॉडी बनाने के लिए लोग उन्हें प्रोत्साहित करेंगे। लेकिन यह फोटो पोस्ट करना उनके लिए उलटा पड़ गया। फोटो में उन्हें देखने के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई लोगों ने अपने कमेंट्स से उन्हें शर्मिंदा किया है। मगर आंचल का आत्मविश्वास नहीं डगमाया। उन्होंने बेहद ही शानदार तरीके अपने हेटर्स को जवाब दिया।

अपने कमेंट से आंचल ने ट्रोलर्स को चौंका दिया। उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर कर लिखा, "हाल ही में, मेरे कई लोगों की नरफर सामने आई लेकिन मुझे बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ा।" आंचल ने अपने ट्वीट में लिखा, "सच यह है कि किसी ने भी उस ट्वीट को नहीं पढ़ा जो अपार ज्ञान से भरा था। तस्वीर की बात करें तो फोटो सर्दियों के दौरान ली गई थी, इन तस्वीरों से मेरा वजन 6-7 किलो ज्यादा था उस दौरान मैं काफी बल्की थी। मगर इस तरह के कमेंट से मुझे विश्वास हो गया कि एक लड़की हजारों-लाखों पुरुषों के अहंकार को चकनाचूर कर सकती है।" हालांकि, कई लोगों ने आंचल की मेहनत की तारीफ भी की है। एक व्यक्ति ने लिखा, "वे आपसे ईर्ष्या करते हैं क्योंकि वे कभी भी आपके जैसे नहीं बन सकते।"