Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़'अग्रवाल ट्वीट भंडार' CEO बनने के बाद पराग को मिल रही ऐसी बधाइयां

'अग्रवाल ट्वीट भंडार' CEO बनने के बाद पराग को मिल रही ऐसी बधाइयां

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीGaurav
Tue, 30 Nov 2021 03:12 PM
'अग्रवाल ट्वीट भंडार' CEO बनने के बाद पराग को मिल रही ऐसी बधाइयां

इस खबर को सुनें

भारतीय मूल के पराग अग्रवाल ट्विटर के नए सीईओ बन गए हैं। 37 के पराग के ट्विटर के सीईओ बनते ही दुनिया की सबसे नामी कंपनियों का नेतृत्व कर रहे भारतीयों की सूची में एक और नाम शामिल हो गया है। पराग के सीईओ बनने पर टेस्ला चीफ एलन मस्क ने ट्वीट कर भारतीय टैलेंट की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि भारतीय प्रतिभा से अमेरिका को बहुत फायदा हुआ है। इसके साथ दुनियाभर  पराग को शुभकामनाएं मिल रही हैं। इसी बीच ट्विटर पर लोगों ने मीम्स बनाने भी शुरू कर दिए और अपने ही अंदाज में उनको बधाई देने लगे।

दरअसल, पराग अग्रवाल के ट्विटर के नए सीईओ बनने के बाद सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया। इन्हीं में से कुछ लोग फनी मीम्स भी बनाने लगे। 'एक कुड़ी' नामक हैंडल से एक ट्वीट किया गया जिसमें लिखा गया कि एक भारतीय ट्विटर का नया सीईओ बन गया है, लोग अग्रवाल अग्रवाल कर रहे हैं, अग्रवाल ट्विटर भंडार लिख रहे हैं, इसके साथ ही पराग अग्रवाल का एक मीम शेयर करते हुए लिखा कि सांस तो लेने दीजिए।

इसके अलावा स्वाती नामक एक यूजर ने लिखा कि अग्रवाल जी का बेटा अब देशी पैरेंट्स के बीच एक चर्चित शब्द होगा। यह इसलिए लिखा गया क्योंकि भारत में लोग अपने बच्चों को दूसरे बच्चों का उदाहरण देते हुए बताते हैं कि अमुक जी के बेटे ने कमाल कर दिया।

कनिका नामक एक यूजर ने बाहुबली फिल्म का एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि ये लोग मैं जिनसे अनजान हूं, अचानक उनका भगवान कैसे बन गया। इसमें उन्होंने अभिनेता प्रभास का फोटो ट्वीट किया है।

बता दें कि पराग अग्रवाल के सीईओ बनने पर टेस्ला चीफ एलन मस्क ने ट्वीट कर भारतीय टैलेंट की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि भारतीय प्रतिभा से अमेरिका को बहुत फायदा हुआ है। पराग अग्रवाल ट्विटर के अगले मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) होंगे। पराग मौजूदा सीईओ जैक डोर्सी का स्थान लेंगे। डोर्सी ने सोमवार को अपना पद छोड़़ने की घोषणा की है। इससे पहले पराग अग्रवाल ट्विटर के मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी (सीटीओ) की भूमिका में थे।

epaper

संबंधित खबरें