फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़'जंगल में आग लगाकर' पाकिस्तानी स्टार ने शूट किया वीडियो, भड़क गए लोग

'जंगल में आग लगाकर' पाकिस्तानी स्टार ने शूट किया वीडियो, भड़क गए लोग

जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ सोशल मीडिया पर लोग भड़क उठे। इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने यह भी आरोप लगा दिया कि यह आग हुमैरा असगर अपना वीडियो शूट करने के लिए लगाई है।

'जंगल में आग लगाकर' पाकिस्तानी स्टार ने शूट किया वीडियो, भड़क गए लोग
Gauravलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 18 May 2022 04:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

पाकिस्तान के एबटाबाद स्थित जंगलों में इन दिनों भीषण आग लगी हुई है। जंगल की यह आग वहां पड़ रही जबरदस्त गर्मी की वजह और हीटवेव के कारण से है। इसी दौरान यहां की आग के बीच से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसे देखकर लोग भड़के हुए हैं। यह सब तब हुआ है जब पाकिस्तान की एक सोशल मीडिया स्टार ने वहां अपना वीडियो शूट किया है।

दरअसल, पाकिस्तान की सोशल मीडिया स्टार हुमैरा असगर ने जलते जंगलों के बीच एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि जहां भी मैं जाती हूं, वहां आग लग जाती है। हुमैरा ने यह वीडियो आग से घिरे जंगल में बनाया है। वीडियो में दिख रहा है कि हुमैरा असगर ने एक गाउन पहन रखा है और वे इसे पहन कर चलते हुए आ रही हैं और उनके पीछे एक जंगल के एक बड़े हिस्से पर आग लगी है।

जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ सोशल मीडिया पर लोग भड़क उठे। इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने यह भी आरोप लगा दिया कि यह आग हुमैरा असगर अपना वीडियो शूट करने के लिए लगाई है। विवाद बढ़ता देखकर हुमैरा की टीम ने सफाई दी। उनकी तरफ से एक बयान में कहा गया कि यह आग उन्होंने नहीं लगाई है। इस वीडियो को बनाने में किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ है। 

हालांकि इसके बाद भी लोग नहीं माने तो हुमैरा ने वीडियो डिलीट कर दिया, लेकिन फिर भी यह वीडियो और इसके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे आपराध बताया और पुलिस से मांग की है कि उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। बता दें कि पाकिस्तान में भीषण गर्मी के चलते कुछ इलाकों का तापमान 51 डिग्री पहुंच गया है। इस वजह से एबटाबाद के जंगलों में भीषण आग लगी हुई है।

epaper