DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › पाकिस्तान की हार के बाद वायरल हुआ था ये मीम, अब म्यूजियम में मिली जगह
वायरल न्यूज़

पाकिस्तान की हार के बाद वायरल हुआ था ये मीम, अब म्यूजियम में मिली जगह

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Sun, 01 Aug 2021 05:40 PM
पाकिस्तान की हार के बाद वायरल हुआ था ये मीम, अब म्यूजियम में मिली जगह

इंटरनेट पर सोशल मीडिया की दुनिया मीम्स के बिना शायद अधूरी हो जाएगी। समय-समय ऐसे मीम्स वायरल हो जाते हैं जो इंटरनेट पर छाए रहते हैं। क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान टीम की हार पर एक निराश फैन अपने एक्सप्रेशंस की वजह से इतना पॉपुलर हुआ कि उसका मीम वायरल हो गया। अब उस मीम्स को म्यूजियम में जगह मिली है।

दरअसल, क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के दौरान वायरल हुए पाकिस्तानी फैन सरिम अख्तर का मीम दुनियाभर में फेमस हो गया। सरीम अख्तर की सोशल मीडिया पर लोकप्रियता इतनी बढ़ गई है कि उन्हें अब हांगकांग के मीम्स म्यूजियम में जगह मिल गई है।

यह मीम इतना वायरल हुआ कि हर निराशा वाली चीजों में मीम के तौर पर वही सोशल मीडिया पर नजर आता है। सरीम अख्तर ने खुद इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, और वह तस्वीर भी पोस्ट की है जो उस म्यूजियम में लगाईं गई है। सरीम ने हांगकांग मीम्स संग्रहालय की एक YouTube क्लिप साझा की है जिसमें उनकी तस्वीर दिख रही है।

बता दें कि सरीम अख्तर की ये वायरल तस्वीर आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 की है जब पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच खेला जा रहा था। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाक टीम को 41 रन से शिकस्त दी थी। पाक को मैच हारता देख सरीम मायूस हो गए और अपने कमर पर दोनों हाथों को टिका लिया, इसके बाद वह हुआ जो इतिहास बन गया।

इसी के बाद सरीम की यह तस्वीर हर जगह छा गई। लोग पाकिस्तान को इसी तस्वीर पर ट्रोल भी करने लगे। इसी तस्वीर को हर उस जगह लगाया जाने लगा जब मायूस होने का जिक्र हुआ। फिलहाल अब सरीम अख्तर फेमस हो गए हैं और उसके ट्विटर पर बड़ी संख्या में फॉलोवर्स भी हैं।

संबंधित खबरें