फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़लाइव शो के दौरान ही पत्नी का मारने लगा पाकिस्तानी एक्सपर्ट, फिर सुनाया शादी का दुखड़ा

लाइव शो के दौरान ही पत्नी का मारने लगा पाकिस्तानी एक्सपर्ट, फिर सुनाया शादी का दुखड़ा

यूट्यूब लाइव के दौरान ही एक पाकिस्तानी एक्सपर्ट पत्नी को मारने की कोशिश करने लगा। इस पर ऐंकर ने भी सवाल उठाए तो वह अपनी 31 साल की शादी का हवाला देने लगे।

लाइव शो के दौरान ही पत्नी का मारने लगा पाकिस्तानी एक्सपर्ट, फिर सुनाया शादी का दुखड़ा
Ankit Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,इस्लामाबादSat, 17 Feb 2024 01:04 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना काल के बाद डिजिटलाइजेशन तेजी से बढ़ा है। अब मीटिंग हो या पैनल डिस्कशन, ऑनलाइन तरीके को खूब अपनाया जाता है। लोग घर बैठे-बैठे ही मीटिंग, पैनल डिस्कशन, या फिर टीवी कार्यक्रमों का हिस्सा बन जाते हैं। हालांकि हर चीज के दो पहलू होते हैं। अगर इसके कई फायदे हैं तो कुछ नुकसान भी हैं। कई बार लाइव के दौरान परिवार के लोग भी बीच में आ जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ एक पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट के साथ। बात करते-करते उनकी पत्नी बीच में आ गई तो वह उनपर झपट पड़े। 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर वीडियो पर खूब मजे भी ले रहे हैं। जानकारी के मुताबिक पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट मोहसिन अली जब यूट्यूब लाइव पर बात कर रहे थे तभी बीच में पत्नी आकर कुछ कहने लगती है। इतने में वह बैठे-बैठे ही हाथ से उन्हें मारने की कोशिश करते हैं। इस कार्यक्रम को रिजवान हैदर होस्ट कर रह थे। 

वैसे तो यह वीडियो काफी मजेदार दिख रहा था लेकिन इसमें घरेलू हिंसा का भी ऐंगल सामने आ गया। ऐंकर ने ही तुरंत उनपर घरेलू हिंसा के आरोप लगा दिए। इसपर मोहसिन ने कहा कि 31 साल पहले उनकी शादी हुई है। वह पत्नी के साथ रह रहे हैं, यही दिखाता है कि वह महिलाओं और पत्नी की कितनी इज्जत करते हैं। 

सोशल मीडिया ने भी लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा, चचा के लिए नॉर्मल है ये सब। वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा, इन पाकिस्तानियों से इससे ज्यादा क्या उम्मीद की जा सकती है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें