DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › क्या जानवर भी पहनें ढीले कपड़े, बकरी से गैंगरेप के बाद इमरान खान को ट्रोल कर रहे लोग
वायरल न्यूज़

क्या जानवर भी पहनें ढीले कपड़े, बकरी से गैंगरेप के बाद इमरान खान को ट्रोल कर रहे लोग

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Nishant Nandan
Wed, 28 Jul 2021 07:00 PM
क्या जानवर भी पहनें ढीले कपड़े, बकरी से गैंगरेप के बाद इमरान खान को ट्रोल कर रहे लोग

पाकिस्तान के ओकारा में एक बकरी के साथ 5 लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किये जाने की घटना सामने आई है। इस घिनौनी घटना के बाद बकरी की मौत हो गई है। इस मामले में सतगारा पुलिस स्टेशन में पांचों आरोपियों नईम, नदीप, रब नवाज और एक अन्य शख्स के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। इन सभी के खिलाफ बकरी के मालिक ने केस दर्ज कराया है। इनका कहना है कि वो बकरी को लेकर एक सुनसान जगह पर गए थे जहां उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। उन्होंने पुलिस को बताया कि जब वो अपनी बकरी को तलाश करते हुए वहां पहुंचे तो सभी आरोपी वहां से भाग गये। इस मामले में केस दर्ज होने के बाद यहां पुलिस ने कहा है कि सभी दोषियों पर कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। अब इस घटना के सामने आने के बाद पाकिस्तान में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कुछ दिनों पहले महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों को लेकर कहा था कि यौन शोषण अश्लीलता के कारण होता है, जो पश्चिमी और भारतीय संस्कृति से आई है। इसके साथ ही उन्होंने पर्दा करने को भी जरुरी बताया था और कहा था कि ये प्रलोभन को नियंत्रित करता है। अब बकरी के साथ हुई इस गैंगरेप की घटना के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर इमरान खान के बयान को लेकर उन्हें घेरना शुरू कर दिया है। 

एक्टिविस्ट शानिएरा अकरम ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि 'आज एक बकरी, कल कौन। अकरम ने अपने लंबे-चौड़े मैसेज में महिलाओं और बच्चों के कल्याण के लिए शिक्षा को बढ़ावा देने पर जोर दिया। उन्होंने बदलाव लाने की अपील की है। वहीं एक्टर मथिरा ने भी इस घिनौनी घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पूछा है कि क्या जानवारों को भी शोषण से बचने के लिए ढीला कपड़ा पहनना चाहिए। 

ट्विटर पर कई यूजर्स ने इस घटना को लेकर प्रधानमंत्री इमरान खान को उनका पुराना बयान याद दिलाया है जिसमें उन्होंने कहा था कि महिलाओं के कपड़े युवकों में उत्तेजना पैदा करते हैं। वरना पुरुष तो रोबोट होते हैं। 

आपको बता दें कि पाकिस्तान में महिलाओं के साथ अत्याचार की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। इससे पहले जब पीएम ने महिलाओं के शोषण को लेकर इस तरह का बयान दिया था तब उस वक्त भी लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी।

संबंधित खबरें