फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़PAK: पत्नी से संबंध का शक, पति ने पुलिसवाले के नाक..कान और होंठ काट दिए

PAK: पत्नी से संबंध का शक, पति ने पुलिसवाले के नाक..कान और होंठ काट दिए

जिस शख्स ने पुलिसवाले के साथ यह सब किया उसका आरोप है कि पुलिसवाले ने उसकी पत्नी को अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर किया और उसे ब्लैकमेल किया है।

PAK: पत्नी से संबंध का शक, पति ने पुलिसवाले के नाक..कान और होंठ काट दिए
Gauravलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 02 Aug 2022 03:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पति पत्नी के संबंधों पर वैसे तो दुनियाभर से तमाम मामले सामने आते रहते हैं लेकिन हाल ही में पाकिस्तान से एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया जहां एक पुलिसवाले के नाक, कान और होंठ काट दिए गए। जिस शख्स ने पुलिसवाले के साथ यह सब किया उसका आरोप है कि पुलिसवाले ने उसकी पत्नी को अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर किया और उसे ब्लैकमेल किया है।

दरअसल, यह घटना पाकिस्तान के झांग जिले की है। पीटीआई ने स्थानीय स्रोतों के हवाले से अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि आरोपी का नाम मुहम्मद इफ्तिखार है और उसके अपने साथियों के साथ कांस्टेबल कासिम हयात के नाक, कान और होंठ को काट दिया। आरोपी ने पुलिस कांस्‍टेबल पर अपनी पत्नी को ब्लैकमेल करने और उसके साथ अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया। 

इसे भी पढ़ें- दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ी लापरवाही, विमान के नीचे आई कार; वीडियो वायरल

पुलिस ने अपने आधिकारिक बयान में कहा कि आरोपी ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर हयात का अपहरण कर लिया और एक सूनसान जगह पर ले गए, जहां उन्होंने कासिम हयात के अंगों को काटने से पहले उसे गंभीर यातना भी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल कासिम हयात को जिला मुख्यालय अस्पताल झांग ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

आरोपी ने यह भी दावा किया था कि हयात ने उसके बेटे को जान से मारने की धमकी देते हुए पत्नी को अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था। इफ्तिखार ने कहा था कि जब उसकी पत्नी हयात से मिली, तो उसने उसे यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया और इस कृत्य का वीडियो भी बनाया और बाद में उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

इसे भी पढ़ें- पार्थ चटर्जी को VIP ट्रीटमेंट मिलता देख भड़का महिला का गुस्सा, सैंडल फेंककर मारा

पुलिस की रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि आरोपियों ने धारदार हथियार से उसके शरीर के अंग काट दिए हैं। बेहद गंभीर हालत में कांस्टेबल को झांग के जिला मुख्यालय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इससे पहले इफ्तिखार ने कांस्टेबल हयात के खिलाफ पाकिस्तान दंड संहिता की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया था। 

epaper