फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़क्लर्क को छुट्टी नहीं मिली तो छोड़ दी नौकरी, थम गया पूरा शहर

क्लर्क को छुट्टी नहीं मिली तो छोड़ दी नौकरी, थम गया पूरा शहर

क्रिस्टन बूचार्ड शहर के लगभग हर मामले को देख रहे थे, जिसमें वाहनों का पंजीकरण और महत्वपूर्ण रिकॉर्ड बनाए रखना शामिल था। उन्हें छुट्टी नहीं मिली तो इस्तीफा दे दिया। इसके बाद शहर के सारे काम बंद हो गए।

क्लर्क को छुट्टी नहीं मिली तो छोड़ दी नौकरी, थम गया पूरा शहर
Srishti Kunjलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 20 May 2022 01:25 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

कोरोना की शुरुआत के बाद से रिकॉर्ड संख्या में लोगों ने अपनी नौकरी छोड़ दी है। लेकिन संयुक्त राज्य अमेरिका के एक शहर के लिए इस घटना के कारण और अधिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। मेन में पासडुमकेग अपने एकमात्र क्लर्क के इस्तीफा देने के बाद बंद कर दिया गया है। बांगोर डेली न्यूज के अनुसार, क्रिस्टन बूचार्ड सितंबर 2020 में पासडुमकेग के टाउन क्लर्क के रूप में शामिल हुईं और उनका पहला काम नवंबर 2020 के चुनाव की देखरेख करना था, जिसके लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी ली थी।

उसके बाद के महीनों में, वह शहर के लगभग हर मामले को देखती थी। बूचार्ड उप कोषाध्यक्ष और पालतू जानवरों को लाइसेंस देने, वाहनों को पंजीकृत करने, महत्वपूर्ण रिकॉर्ड बनाए रखने और पासडुमकेग शहर के लिए अंतर्देशीय मत्स्य पालन और वन्यजीव विभाग के साथ संपर्क करने की प्रभारी थीं। बांगोर डेली न्यूज ने आगे कहा कि शहर के प्रबंधन के लिए जिम्मेदार बोर्ड द्वारा उसे दो हफ्ते सप्ताह की छुट्टी देने से इनकार करने के बाद उसने आखिरकार 7 अप्रैल को अपना इस्तीफा दे दिया।

बूचार्ड के चले जाने से, शहर वाहन पंजीकरण जारी नहीं कर सकता, घरों या व्यवसायों का निरीक्षण नहीं कर सकता, संपत्तियों का आकलन नहीं कर सकता है या पागल या दुर्व्यवहार करने वाले जानवरों की रिपोर्ट का जवाब नहीं दे सकता है। 19 अप्रैल को टाउन ऑफिस द्वारा पोस्ट की गई एक गूगल समीक्षा में कहा गया है 21 अप्रैल 2022 तक, पासडुमकेग टाउन में पद भरने के लिए कोई क्लर्क नहीं होगा। इसका मतलब है कि कार्यालय व्यक्तिगत रूप से अगली सूचना तक बंद रहेगा। 

बताया जा रहा है कि पोजिशन अब स्थायी रूप से खुली है और टाउन ऑफिस ने इसे जॉब बोर्ड पर भी लगा दिया है। एक अन्य कर्मचारी, कोषाध्यक्ष बारबरा बॉयर, हर हफ्ते कुछ दिनों के लिए कार्यालय आती है, लेकिन वाहन पंजीकरण जारी नहीं कर सकती या अन्य काम नहीं कर सकती हैं। बता दें कि पासडुमकेग मेन, संयुक्त राज्य अमेरिका में पेनब्स्कॉट काउंटी का हिस्सा है।

epaper