On Twitter a person demanded a car from Anand Mahindra Anand Mahindra gave this unique answer - ट्विटर पर एक शख्स ने आनंद महिंद्रा से मांग ली कार, आनंद महिंद्रा ने दिया ये अनोखा जवाब DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्विटर पर एक शख्स ने आनंद महिंद्रा से मांग ली कार, आनंद महिंद्रा ने दिया ये अनोखा जवाब

anand mahindra

बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। यहीं नहीं ट्विटर पर वे अपने जवाबों के लिए भी जाने जाते हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही जवाब अपने एक फैन को दिया। 

दरअसल हुआ यूं कि सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कहा- 'सर मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. क्या आप मेरे बर्थडे पर मुझे महिंद्रा थार गिफ्ट कर सकते हैं। बस फिर क्या था आनंद महिंद्रा ने भी मजाकिया लहजे में इसका जवाब दिया। आंनद महिंद्रा ने ट्विटर पर लिखा, ' प्यार करो या नफरत करो, लेकिन आपको विपुल के अति आत्मविश्वास (CHUTZPAH) की प्रशंसा करनी होगी। उन्होंने शब्द CHUTZPAH का सही मतलब भी समझाया। CHUTZPAH का मतलबहोता है अति आत्मविश्वास।

ट्वीट में उन्होंने आगे लिखा- 'विपुल के अति आत्मविश्वास के लिए फुल मार्क्स। विपुल दुर्भाग्य से मैं हां नहीं कह सकता, मेरा धंधा बंद हो जाएगा। आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट के 2,808 रिट्वीट और 23,950 लाइक मिल चुके हैं। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:On Twitter a person demanded a car from Anand Mahindra Anand Mahindra gave this unique answer