फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़महिला के जन्मदिन पर पति ने गाई मोहब्बत की गजल, पत्नी के रिएक्शन से लोटपोट हुए लोग

महिला के जन्मदिन पर पति ने गाई मोहब्बत की गजल, पत्नी के रिएक्शन से लोटपोट हुए लोग

सोशल मीडिया पर अकसर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जो कभी हंसाते हैं तो कभी भावुक कर देते हैं। इन दिनों भी सोशल मीडिया पर एक पति-पत्नी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें पति अपनी पत्नी के जन्मदिन पर...

महिला के जन्मदिन पर पति ने गाई मोहब्बत की गजल, पत्नी के रिएक्शन से लोटपोट हुए लोग
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 19 Jun 2021 10:53 AM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर अकसर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जो कभी हंसाते हैं तो कभी भावुक कर देते हैं। इन दिनों भी सोशल मीडिया पर एक पति-पत्नी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें पति अपनी पत्नी के जन्मदिन पर उसके लिए गजल गा रहा है। ये बेहद रोमांटिक है लेकिन इस पर उनकी पत्नी का रिएक्शन लोगों का खूब हंसा रहा है। 

दरअसल राखी त्रिपाठी नाम की युवती ने अपने पिता प्रोफेसर वीके त्रिपाठी और अपनी मां का ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया। 45 सेकंड के इस वीडियो में त्रिपाठी अपनी पत्नी के लिए तलत अजीज की गजल- 'खुदा करे कि मोहब्बत में' गा रहें हैं। लेकिन उनकी पत्नी इसपर जमाई लेती दिख रही हैं।

इस वीडियो के वायरल होते ही लोग इसपर जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा- मां सोच रही हैं केक वगेरा खिलाओ, गजल बाद में सुन लेंगे। वहीं किसी और ने लिखा मम्मियां होती ही ऐसी हैं तो राखी ने खुद लिखा- कोई बीवी भला पति से इंप्रेस हुई है आजतक? 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें