फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News वायरल न्यूज़लंदन की सड़कों पर लुंगी पहनकर टशन दिखाने लगी लड़की, VIDEO वायरल

लंदन की सड़कों पर लुंगी पहनकर टशन दिखाने लगी लड़की, VIDEO वायरल

इन दिनों देशी अंदाज में लंदन की सड़कों पर तमिल लड़की का लुंगी पहनकर घूमने-फिरने का वीडियो वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को हाथो हाथ ले रहे हैं। इस कारण सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

लंदन की सड़कों पर लुंगी पहनकर टशन दिखाने लगी लड़की, VIDEO वायरल
Ratanलाइव हिन्दुस्तान,लंदनSun, 26 May 2024 12:23 PM
ऐप पर पढ़ें

देश के बाहर जाते ही खान-पान से लेकर पहनावे में सभी तरह के बदलाव देखने को मिलते हैं। लेकिन जब किसी भारतीय को अपने देशी अंदाज में विदेशी धरती पर घूमते-फिरते पाया जाता है, तो लोगों में अपने देश के रहन-सहन, खान-पान और पहनावे पर नाज़ होने लगता है। इसी तरह का नाज़ इन दिनों लंदन की सड़कों और ग्रोसरी स्टोर पर एक लड़की के वायरल वीडियो को देखकर हो रहा है। इस वीडियो में एक भारतीय मूल की लड़की को लुंगी पहने देख सकते हैं। 

छुप-छुप कर मुड़-मुड़ कर देखते लोग
इंस्टाग्राम के अनुसार इस वायरल वीडियो गर्ल का नाम वलेरी है। वो अपनी एक दूसरी वीडियो में कहती हुई पाई जाती हैं कि वो तमिलनाडू से हैं। वो जब सड़कों और ग्रोसरी स्टोर (सामान खरीदने की जगह) में लुंगी पहनकर जाती हैं, तो कोई छुप-छुप-कर तो कोई मुड़-मुड़ कर उन्हें देखता है। यही बात इस वीडियो को खास बनाती है और उन तमाम भारतियों को इस वीडियो से जोड़ती है जो लुंगी पहनने का शौक रखते हैं। क्योंकि दक्षिण भारत के अनेक राज्यों में लुंगी का जबरदस्त क्रेज है। साउथ की फिल्मों में भी आपने बड़े-बड़े स्टार्स और लोगों को लुंगी पहने देखा होगा।

नीली चेक लुंगी और काला चश्मा में दिखा किलर लुक
यह क्लिप वलेरीडानिया (@valerydaania) नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की गई है। ये एक भारतीय तमिल हैं जो कई सालों से लंदन में रह रही हैं। वलेरी को नीले रंग की चेक लुंगी और प्लेन टी शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है। वो आत्मविश्वास के साथ लंदन की सड़कों पर अपने पहनावे को पहनकर घूमती हुई देखीं जाती हैं। चमचमाता चश्मा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा होता है। इस खूबसूरती की तारीफ में एक बुजुर्ग महिला कहती हुई पाई जाती हैं कि उन्हें उसकी ड्रेस बहुत पसंद आई है। वलेरी जिधर भी जाती हैं उधर लोग उन्हें कनखियों से देख रहे होते हैं और इस रिएक्शन को कैमरा में कैद कर लिया जाता है। यही रिएक्शन इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है।

एक मिलिययन लोगों ने देखी वीडियो
आपको बता दें इस कॉपी को लिखे जाने तक इस वीडियो को एक मिलियन बार देखा जा चुका है। वीडियो के अपलोड होते ही यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया था। अब लोग इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर विज़िट कर रहे हैं और इनके अकाउंट की अन्य वीडियो भी देख रहे हैं। इसके बाद से इनकी फॉलोवर की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है।