फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़बूढ़े दादा की बैटिंग ने किया कमाल..शॉट देख तालियां बजाने लगे बच्चे, वीडियो वायरल

बूढ़े दादा की बैटिंग ने किया कमाल..शॉट देख तालियां बजाने लगे बच्चे, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर कभी कभी ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिसे देखकर लोग प्रसन्न हो जाते हैं। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक बूढ़े दादा गली क्रिकेट खेलते नजर आए। उन्होंने इस दौरान ऐसा शॉट...

बूढ़े दादा की बैटिंग ने किया कमाल..शॉट देख तालियां बजाने लगे बच्चे, वीडियो वायरल
Gauravलाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 20 Jan 2022 12:45 PM

इस खबर को सुनें

सोशल मीडिया पर कभी कभी ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिसे देखकर लोग प्रसन्न हो जाते हैं। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक बूढ़े दादा गली क्रिकेट खेलते नजर आए। उन्होंने इस दौरान ऐसा शॉट मारा कि बच्चे चिल्लाने लगे। इतना ही नहीं मजा तब आया जब शॉट खेलकर दादा रन लेने के लिए दौड़ पड़े। यह वीडियो वायरल हुआ तो लोग दादा के मजे लेने लगे।

दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 'मीम वाले न्यूज' नामक हैंडल से शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि यह बूस्टर वाले दादा का कमाल है। वीडियो में दिख रहा है कि एक बगीचे के मैदान में कुछ बच्चे क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वहां एक बूढ़े दादा भी पहुंच जाते हैं और अपना हाथ आजमाने की कोशिश करते हैं।

बूढ़े दादा को एक बच्चा बॉलिंग करता नजर आ रहा है, जैसे ही उसने बूढ़े दादा को गेंद फेंकी, दादा ने खींचकर शॉट मारा और रन लेने के लिए दौड़ पड़े। बूढ़े दादा का शॉट देखकर बच्चे तालियां बजाने लगे, इधर दादा ने अपना दो रन भी पूरा कर लिया। अपना रन पूरा करने के बाद दादा ने बैट छोड़ दिया। इस पूरे वाकये को एक लड़के ने वीडियो में रिकॉर्ड कर दिया।

जैसे ही इस वीडियो को लड़के ने कहीं पोस्ट किया, यह देखते ही देखते वायरल हो गया। इंस्टाग्राम पर भी तमाम लोगों ने शेयर किया है। एक यूजर ने कमेंट कतरते हुए लिखा कि फॉर्म इस टेम्परेरी, क्लास इस परमानेंट। इसके अलावा एक अन्य ने लिखा कि इन हाथों ने हथियार छोड़े हैं, चलाना नहीं भूले हैं। फिलहाल यहां देखें वीडियो.. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meme wala (@memewalanews)

epaper