फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़इस सेकेंड हैंड साइकिल के सामने नई Audi और BMW भी फेल, इमोशनल कर देगी Video

इस सेकेंड हैंड साइकिल के सामने नई Audi और BMW भी फेल, इमोशनल कर देगी Video

कोई चीज कीमत से नहीं बल्कि आपकी जरूरत से खुश करती है। अगर किसी चीज की जरूरत नहीं तो चाहे कितनी महंगी हो, बेकार है। और अगर जरूरत है, वो चाहे बिना कीमत की हो फिर भी आपके लिए सबकुछ होती है।

इस सेकेंड हैंड साइकिल के सामने नई Audi और BMW भी फेल, इमोशनल कर देगी Video
Shoib Ranaलाइव हिंदुूस्तान,नई दिल्लीSun, 22 May 2022 09:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

कई बार सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी वीडियो वायरल हो जाती हैं जिनमें शायद बहुत कुछ कंटेंट नहीं होता लेकिन उसके बावजूद भी आप उसे देखकर एक मिनट के लिए कहीं खो जाते हैं या सोच में पड़ जाते हैं। कई बार ऐसी वीडियो आपको इमोशनल तक कर देती हैं। ऐसी ही एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक पिता जब सेकेंड हैंड साइकिल खरीदकर लाते हैं तो वो खुद और पास खड़ा छोटा सा बच्चा जिस तरह खुश नजर आता है, शायद वो खुशी किसी को नई महंगी लग्जरी कार भी ना दे पाए।

पिता और बेटे की पुरानी साइकिल को खरीदने के बाद खुशी जताते हुए वीडियो काफी पसंद की जा रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मिट्टी की झोपड़ी के बाद एक पिता और छोटा सा बेटा पुरानी साइकिल की पूजा कर रहे हैं। इस समय जो बच्चे के चेहरे पर खुशी के भाव हैं, वो वाकई देखने लायक हैं। पिता भी अपनी पुरानी साइकिल की पूजा ऐसे करते नजर आ रहे हैं जैसे कोई नई कार हो। या शायद कोई नई कार पर भी इतना खुश ना हो जितना ये पिता और बेटा साइकिल को खरीदकर हैं।

इस शानदार वीडियो को एक आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने ट्विटर पर शेयर किया है। शेयर करते हुए लिखा है कि ये बस एक सेकेंड साइकिल है। लेकिन इनके चेहरे पर खुशी देखिए। इनके एक्स्प्रेशन ऐसे हैं जैसे नई मर्सिडीज बेंज खरीदी हो। वीडियो को ट्विटर पर काफी पंसद किया जा रहा है। काफी लोग वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं। काफी लोगों ने वीडियो को रीट्वीट भी किया है। अगर आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर कर देख सकते हैं।

epaper