फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़सेना के इस जवान की फिटनेस देखकर दंग रह गए लोग, वीडियो वायरल

सेना के इस जवान की फिटनेस देखकर दंग रह गए लोग, वीडियो वायरल

आज के समय में ज्यादातर लोग सोचते हैं कि उनकी फिटनेस अच्छी रहे, कुछ लोग इसके लिए पसीना भी बहते हैं और जिम जाते हैं। भारतीय सेना के एक जवान का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जवान ने अपनी फिटनेस का ऐसा...

सेना के इस जवान की फिटनेस देखकर दंग रह गए लोग, वीडियो वायरल
Gauravलाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 06 Jan 2022 08:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

आज के समय में ज्यादातर लोग सोचते हैं कि उनकी फिटनेस अच्छी रहे, कुछ लोग इसके लिए पसीना भी बहते हैं और जिम जाते हैं। भारतीय सेना के एक जवान का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जवान ने अपनी फिटनेस का ऐसा जबरदस्त प्रदर्शन किया है कि देखने वाले मंत्रमुग्ध हो गए। वाकई में इस जवान की फिटनेस इतनी अच्छी है कि देखते ही बन रहा है।

दरअसल, इस वीडियो को कई लोगों ने ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया है। कई सेलेब्स ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। रेसलर बजरंग पुनिया ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि मुझे पता है कि हमारे सैनिक बहुत मेहनत करते हैं लेकिन इस वीडियो ने मुझे बहुत प्रेरित किया और साथ ही मेरे फिटनेस लक्ष्य को भी चुनौती दी है। आशा है कि आप लोगों को भी प्रेरणा मिलेगी। भारतीय सेना को सम्मान।

इस वीडियो में दिख रहा है कि जवान पहले एक लाठी के सहारे अपने पैरों का बैलेंस इस तरह से बनाता है कि वह आराम से हवा में खड़ा हो जाता है। इसके बाद वीडियो में आगे वह और भी कई तरह के हैरतअंगेज स्टंट करता है। जवान का जो स्टंट सबसे ज्यादा हैरान करता है, वो ये कि वह अपने दोनों पैरों को कांच की दो बोतलों पर रखता है और आगे एक हाथ के नीचे भी बोतल रहता है, जबकि दूसरा हाथ उसकी पीठ पर रहता है।

हालांकि यह नहीं पता चल पाया है कि सेना का यह जवान किस इलाके का है और यह वीडियो कब का है लेकिन इसके स्टंट कमाल के दिखाई दिए। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ लोग इस जवान के फैन हो गए। कुछ ने लिखा कि अद्भुत फिटनेस क्योंकि परिश्रम का कोई विकल्प नहीं होता। जिसने कठोर परिश्रम का रास्ता चुना है, उसी ने इतिहास रचा है। फिलहाल यहां देखें वीडियो..  

epaper