फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़मंत्री की पत्नी को गूगल पर सर्च कर रहे लोग, ऐसा जवाब मिला कि हुआ वायरल

मंत्री की पत्नी को गूगल पर सर्च कर रहे लोग, ऐसा जवाब मिला कि हुआ वायरल

उनके इस पोस्ट पर शादी डॉट कॉम के फाउंडर ने लिखा- कुछ करना पड़ेगा शादी डॉट कॉम। इसके बाद मंत्री ने रिप्लाई किया कि भाई फिलहाल हम बिंदास है। सलमान भाई की शादी का इंतजार कर रहा हूं।

मंत्री की पत्नी को गूगल पर सर्च कर रहे लोग, ऐसा जवाब मिला कि हुआ वायरल
Gauravलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 11 Jul 2022 01:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

हाल ही में नागालैंड के मंत्री तेमजेन इमना अलांग ने छोटी आंखों को लेकर कुछ ऐसा मजेदार कहा था कि उनका बयान वायरल हो गया था। इसी बीच उनका एक और ट्वीट वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है। इसमें लोग उनकी पत्नी के बारे में सर्च कर रहे हैं। इस पर भी उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल, नागालैंड के उच्च शिक्षा और आदिवासी मामलों के मंत्री तेमजेन इमना अलांग ने ट्विटर पर गूगल सर्च का एक स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए लिखा कि गूगल सर्च मुझे एक्साइट करता है। मैं अब भी अपनी पत्नी की तलाश में हूं। मंत्री के इस कैप्शन को पढ़कर लोग तत्काल समझ गए कि इसका मतलब यह हुआ कि अभी उनकी शादी ही नहीं हुई है।

इतना ही नहीं मजेदार बात और भी है कि उनके इस पोस्ट पर शादी डॉट कॉम के फाउंडर अनुपम मित्तल ने कमेंट करते हुए लिखा- कुछ करना पड़ेगा शादी डॉट कॉम। इसके बाद मंत्री ने इस ट्वीट पर रिप्लाई किया कि भाई फिलहाल हम बिंदास है। सलमान भाई की शादी का इंतजार कर रहा हूं। उनके इतना लिखने ही सोशल मीडिया यूजर लोटपोट हो गए।

उनका यह चैट खूब वायरल हो रहा है। इससे पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे छोटी आंख होने के फायदे बता रहे हैं। इस दौरान उन्हें सुनने वाले जमकर तालियां भी बजा रहे हैं। इमना अलांग नागालैंड भाजपा के अध्यक्ष भी हैं। सोशल मीडिया पर उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की जमकर तारीफ हो रही है। 

इसे पढ़ें- छोटी आंखों के होते हैं बड़े फायदे...नागालैंड के इस मंत्री की बात सुन मुस्कुरा उठेंगे आप

epaper