फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़ जब आप क्यूट और सिंगल दोनों हों...इस बात पर खुश हुए छोटी आंख के फायदे बताने वाले नागालैंड के मंत्री

जब आप क्यूट और सिंगल दोनों हों...इस बात पर खुश हुए छोटी आंख के फायदे बताने वाले नागालैंड के मंत्री

नागालैंड के मंत्री तेमजेन इमना ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि जब लोग फोटो खींचने के लिए दौड़ते हैं तो वह सिलेब्रिटी की तरह फील करते हैं। वह अपने चुटीले अंदाज की वजह से लोकप्रिय हैं।

 जब आप क्यूट और सिंगल दोनों हों...इस बात पर खुश हुए छोटी आंख के फायदे बताने वाले नागालैंड के मंत्री
Ankit Ojhaलाइव हिंदुस्तान,कोहिमाMon, 26 Sep 2022 10:23 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नागालैंड के मंत्री तेमजेन इमना अलॉन्ग अपने चुटीले बयानों और अंदाज की वजह से अकसर सुर्खियों में रहते हैं। बीते दिनों उनके डांस का भी वीडियो वायरल हुआ था। फिजिकल अपियरेंस की बात करें तो काफी मोटे हैं। हालांकि इस बात को लेकर वह खुद मजेदार बातें करते रहते हैं। अब एक और ट्वीट करके उन्होंने कहा है कि जब लोग फोटो खींचने के लिए घेरने लगते हैं तो वह सिलेब्रिटी की तरफ फील करते हैं। 

इमना अलॉन्ग, 'अगर आप क्यूट और सिंगल हों तो पपाराज्जी हर जगह आकर्षित होते हैं। मैं सिब्रिटी की तरह फील कर रहा हूं।' उन्होंने आगे लिखा, आपके प्यार और स्नेह के आगे नतमस्तक हूं। वह गुवाहाटी में श्रीमंत शंकरदेव कलाक्षेत्र कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें लोग उनके साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। वीडियो ट्वीट करते हुए इमना ने लिखा, 'मैं मरजावां, आप सभी को प्यार और प्रशंसा के लिए शुक्रिया।'
 


छोटी आंख के बताए थे फायदे
तेमजेन ने एक बार मंच से ही छोटी आंख के फायदे बताए ते। उन्होंने कहा था कि इससे सबकुछ साफ दिखायी देता है। उन्होंने कहा था, इससे गंदगी कम गुसती है। मंच पर कार्यक्रम लंबा चलता है तो सो जाते हैं लेकिन किसी को पता नहीं चलता है। इस वीडियो को लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया था। 
 


कुछ दिन पहले उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह अपने साथियो  के साथ छत पर छाता लेकर बैठे हुए थे। उन्होंने लिखा था, कोहिमा के मॉनसून का सामने करने के लिए हमेशा तैयार। यह ऐसा शहह है जो कि आपकी गर्लफ्रेंड से भी ज्यादा तेज अपना मूड बदलता है। 
 

epaper