फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़ये मत सोचना मेरी वाली अलग है... धोनी ने रिलेशनशिप पर कुंवारों को दी सलाह, देखें वीडियो

ये मत सोचना मेरी वाली अलग है... धोनी ने रिलेशनशिप पर कुंवारों को दी सलाह, देखें वीडियो

वायरल वीडियो में एम एस धोनी को कहते हुए सुना जा सकता है- ये मत सोचना मेरी वाली अलग है। धोनी के वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी आए हैं।

ये मत सोचना मेरी वाली अलग है... धोनी ने रिलेशनशिप पर कुंवारों को दी सलाह, देखें वीडियो
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 29 Oct 2023 03:04 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया को तीन आईसीसी ट्रॉपी जिताने वाले पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हाल ही में कॉमेडियन तन्मय भट्ट और शरण हेगड़े के साथ एक पैनल चर्चा में उन्होंने कुंवारों को रिलेशनशिप पर सलाह दे डाली। वायरल वीडियो में धोनी को कहते हुए सुना जा सकता है- ये मत सोचना मेरी वाली अलग है। धोनी के वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी आए हैं।

दरअसल, यह सब तन्मय भट्ट द्वारा एम एस धोनी से व्यक्तिगत सलाह मांगने से शुरू हुआ। वह धोनी से पूछते हैं, ''मैं अकेला हूं और आप जानते हैं कि जब आपकी जिंदगी इतनी अस्त-व्यस्त होती है, तो एक ऐसा साथी चाहिए होता है जो कुछ प्रकार की स्थिरता लाए... कम से कम घरेलू जीवन सुलझ जाए। क्या आपको याद है कि जब आपको किसी रिश्ते में, अपने निजी जीवन में कुछ स्थिरता मिली तो आपका जीवन कैसे बदल गया। क्या इसने सहायता की?"

इस सवाल पर धोनी का जवाब वायरल हो गया है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, “कुंवारों, जिनकी गर्लफ्रेंड है उनकी एक गलतफहमी होती है जो मैं इस जवाब को खत्म करके क्लियर करना चाहूंगा, ये मत सोचना कि मेरी वाली अलग है।"

26 अक्टूबर को ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से, वीडियो को 2.8 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, और संख्या अभी भी बढ़ रही है। कुछ लोगों ने वीडियो पर टिप्पणी भी की है। 

एक X यूजर ने पोस्ट किया, "भाई हाल ही में बहुत सारे मीम्स देख रहे हैं।" एक अन्य ने कहा, "धोनी सचमुच सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं।" एक ने कहा-“उनकी शैली लाजवाब है!” चौथे ने टिप्पणी की, “थलाईवा सच बोल रहा है।” पांचवां कहता है- “धोनी ने क्या कमाल कहा। यह तो स्टेडियम से बाहर चला गया है।'' एक लिखता है-"लेकिन माही, मेरी वाली सच में अलग है"।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें