DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   वायरल न्यूज़  ›  मां तो मां होती है: अपने बच्चे को बचाने के लिए शेर से भिड़ गई भैंस, वायरल हो गया VIDEO
वायरल न्यूज़

मां तो मां होती है: अपने बच्चे को बचाने के लिए शेर से भिड़ गई भैंस, वायरल हो गया VIDEO

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली।Published By: Himanshu Jha
Thu, 17 Jun 2021 03:26 PM
मां तो मां होती है: अपने बच्चे को बचाने के लिए शेर से भिड़ गई भैंस, वायरल हो गया VIDEO

माताएं वीरता और साहस की प्रतिमूर्ति हैं और मां की तरह बच्चे की रक्षा कोई नहीं कर सकता। सिर्फ इंसानों के लिए ही नहीं बच्चों के लिए मां अपनी जान देने के लिए तैयार होती है। ऐसी प्रबल प्रवृत्ति पशुओं में भी प्रचलित है। इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक भैंस को शेरों के झुंड से अपने बच्चे की जान बचाते हुए दिखाया गया है।

वायरल हो रहे वीडियो में एक भैंस को अपने बछड़े के साथ चलते हुए देखा जा सकता है। उसी समय शेर अचानक से पीछे से हमला कर देता है। भैंस और उसका बच्चा शेरों से घिरे होते हैं। इस बीच बहादुर भैंस अपने बछड़े को बचाने के लिए अकेले ही उनका सामना करती है।

इस वीडियो को IFS सुशांत नंदा ने ट्विटर पर साझा किया है। उन्होंने इसका कैप्शन दिया है, "मां की हिम्मत।"

वीडियो शेयर किए जाने के बाद से इसे 28 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। 500 से अधिक बार रीट्वीट किया गया है। कई लोगों ने मां को 'एकमात्र सर्वव्यापी रक्षक' कहकर मां भैंस के साहस को सलाम किया है। एक यूजर ने लिखा, "मां के प्यार और ताकत की कोई तुलना नहीं।" जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, "मां होने के नाते आप ताकत के बारे में सीख रहे हैं। नहीं पता था कि आपके पास था। ”

 

संबंधित खबरें